Bigg Boss 13: पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर Himanshi Khurana ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की और घर में पहले से ही उनकी दुश्मन Shehnaz Gill भी मौजूद थी। दोनों के बीच तनातनी जग जाहिर है। लेकिन Salman Khan जब इस बार वीकेंड का वार में पहुंचे तो पहली बार शहनाज की बजाए हिमांशी का पक्ष लिया। शहनाज को कहा कि किसी की मां के लिए गलत बातें नहीं करते हैं। लेकिन मजेदार बात तब हुई जब पंजाब की कटरीना यानी शहनाज से हुए इस बहस में सलमान माहौल को हल्का-फुल्का करने के लिए हिमांशी से सिम्पल सवाल पूछने लगते हैं। उनसे जब पूछा कि हिमांशी खुद को 'पंजाब की कटरीना' कहती है तो तुम क्या हो? हिमांशी ने जवाब दिया कि उसे कई लोग ऐश्वर्या राय बच्चन से तुलना करते हैं। बस यह सुनते ही घरवाले हंसने लगते हैं और सलमान चुप हो जाते हैं और कुछ सेकंड के लिए हैरान हो जाते हैं। तुरंत ही वह मुद्दा बदल देते हैं क्योंकि शहनाज भी खूब जोर से हंसने लगती है और मानती है कि हिमांशी ऐश्वर्या की तरह दिखती है लेकिन कटरीना ज्यादा प्रीटि है।

सलमान तब उन्हें कहते हैं कि लुक्स पर मत जाओ और वह हिमांशी से उनका कोई पंजाबी गाना गाने को कहते हैं। उन्हें गाना पसंद आता है।

बता दें कि पंजाबी मॉडल और एक्ट्रेस म्यूजिक वीडियोज जैसे 'सोच', 'मन भरया' के लिए पहचानी जाती है। 'सोच' को अक्षय कुमार और निमृत कौर ने एयरलिफ्ट फिल्म में रीक्रिएट किया था। हिमांशी ने 16 साल की उम्र से मॉडलिंग शुरू की थी जब वह मिस लुधियाना बनी थी। उन्होंने कुछ म्यूजिक सिंगल्स किए और फिर जीत जाएंगे जहान से फिल्म डेब्यू किया।

हिमांशी हिट फिल्म साड्डा हक में भी दिखी थी और इससे उनकी लोकप्रियता बढ़ी। उन्होंने पॉपुलक सिंगर्स जैसे संधू, जस्सी गिल, बादशाह, जे स्टार, निन्जा के साथ भी काम किया है। हिमांशी का सिंगिंग डेब्यू 'हाइ स्टैंडर्ड' से हुआ।

हिमांशी ने खुलासा किया था कि वह घर में प्यार ढूंढने नहीं जा रही है। वह 9 साल से एक रिलेशनशिप में है।

Posted By: Sonal Sharma