Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के घर में Himanshi Khurana और Asim Riaz के बीच पिछले कुछ दिनों से काफी पट रही है। दोनों को करीब आते देखा जा रहा है। इस पंजाबी कुड़ी से इम्प्रेस यह कश्मीरी मॉडल उन्हें लेकर कुछ ज्यादा प्रोटेक्टिव हो रहा है। वह उसे पूरा अटैंशन दे रहा है और घरवाले असीम से कहने लगे हैं कि वह हिमांशी को प्यार करने लगा है।

हिमांशी भी असीम की भावनाओं के बारे में जानती है और उसे करीबी दोस्त मानती है। हालांकि हिमांशी को लेकर असीम अपने लगाव के बारे में खुलेआम बोलता भी है लेकिन हिमांशी ने तो साफ कह रखा है कि वह कमिटेड है और 9 साल लंबे रिलेशन में है।

उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें असीम, हिमांशी के गले पर Kiss करते नजर आ रहे हैं। यह फैन पेज पर जारी एक प्रोमो वीडियो है।

अब टाइम्सऑफइंडिया से बातचीत के दौरान हिमांशी की मां सुनीत मे कहा, 'असीम बहुत अच्छा लड़का है। मुझे लगता है कि यह खेल की रणनीति का एक हिस्सा है। आखिरकार यह शो मनोरंजन के लिए है और यह नहीं भूलना चाहिए। पिछले सप्ताह तक हमने रश्मि और सिद्धार्थ के बीच लड़ाइयां देखी और अब उन्हें रोमांस करते हुए। यह गेम शो है और मुझे नहीं लगता कि इसे किसी को गंभीरता से लेना चाहिए। कोई भी भविष्य नहीं जानता है, कल कौन कहा होगा किसको पता.. यह मनोरंजन के लिए है।'

असीम और हिमांशी के करीब आने को लेकर उन्होंने कहा, 'जीवन बहुत अनिश्चिताओं से भरा है, इसलिए मुझे नहीं पता कि आगे क्या है। लेकिन मुझे खुशी है कि हिमांशी को एक सच्चा दोस्त मिल गया है। असीम बहुत अच्छा इंसान और मैं भविष्य के बारे में टिप्पणी नहीं कर सकती।'

बता दें कि हिमांशी खुराना की दुश्मन शहनाज गिल भी इसी घर में है जिसने उनकी मां के लिए काफी गलत बातें कही थी।

Posted By: Sonal Sharma