Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 के आगामी एपिसोड में कॉमेडियन Krushna Abhishek की बहन Arti Singh ने दिल दहला देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 13 साल की उम्र में उनके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। यह खुलासा आरती सिंह ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, एक्टर विक्रांत मैसी और एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के सामने किया जो कि बिग बॉस के घर में फिल्म 'छपाक' प्रमोट करने पहुंचे थे। छपाक इस शुक्रवार 10 जनवरी को ही रिलीज हुई है।

ऑनलाइन शेयर किए गए वीडियोज में से एक में जब लक्ष्मी ने अपनी कहानी बताई तो सभी की आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने भी अपनी वे कहानियां बताई जहां उनका फायदा उठाने की कोशिश की गई। दीपिका, लक्ष्मी और विक्रांत ने सभी घरवालों की कहानियां सुनी।

वीडियो की शुरूआत कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह से होती है जिसमें आरती कहती है कि 13 साल की उम्र में उनके साथ लगभग दुष्कर्म का प्रयास हो ही गया था जब वह घर के अंदर बंद थी। कंटेस्टेंट आरती सिंह ने कहा कि वह पल याद आते ही उनके हाथ कांपने लगते हैं।

विशाल आदित्य सिंह ने भी अपनी कहानी बताई और मधुरिमा तुली भी यौन उत्पीड़न की घटना याद कर रो पड़ी। लक्ष्मी ने उन्हें ढांढस बंधाया, वहीं शहनाज, सिद्धार्थ और अन्य घर वाले भी इन घटनाओं को सुनकर भारी महसूस करने लगे। रश्मि देसाई ने कहा कि उन्हें भी लड़की होने के कारण घर में ही ताने सुनने पड़ते थे। दीपिका पादुकोण ने सभी को उनकी कहानियां सुनाने पर शुक्रिया कहा। दीपिका घरवालों को कुछ पल के लिए घर से बाहर घूमाने भी लेकर गई।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket