Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 के फैमिली वीक में कंटेस्टेंट के घरवालें एक-एक करके एंटर कर रहे हैं। Mahira Sharma की मां सानिया शर्मा ने भी घर में प्रवेश किया तो मां को देखकर माहिरा शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बेटी से मिलने के अलावा कुछ बातें कहने के लिए माहिरा की मां Paras Chhabra के पास भी पहुंची और उसे बेटी को Kiss न करने की चेतावनी दी।

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा पिछले कुछ महीनों से काफी करीब आ गए हैं और उन्हें एक-दूसरे के साथ कोजी मोमेंट्स शेयर करते हुए भी देखा गया। पास ने माहिरा को किस किया और उसके साथ फ्लर्ट करते हुए देखे गए। कई लोगों को यह बात पसंद नहीं आई कि पारस छाबड़ा की घर के बाहर एक गर्लफ्रेंड है फिर भी वह माहिरा के करीब आ रहा है। माहिरा शर्मा की मां भी उनमें से एक है जिन्हें यह बात अच्छी नहीं लगी। उन्होंने पारस छाबड़ा को इस बात को लेकर फटकारा भी।

इस एपिसोड के प्रिव्यू में माहिरा की मां पहले तो अपनी बेटी को गले लगाती है और फिर पारस छाबड़ा की तरफ जाती है। वह पारस को उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी की याद दिलाती है और कहती है 'माहिरा तो तुम्हारी दोस्त है ही'। वह उन्हें चेतावनी भी देती है कि बेटी को किस न करे। वहीं माहिर खड़ी-खड़ी चुपचाप सुनती है।

बता दें कि माहिरा की मां ने ही नहीं शहनाज गिल के पिता ने भी पारस को फटकारा था। उन्होंने पहसे तो शहनाज को कहा दी कि पारस उसका सबसे बड़ा दुश्मन है। उन्होंने पारस को यह भी कहा कि पहले तो वह शहनाज की साइड था और बाद में उसे माहिरा से जलने की बाद कहकर भड़काया और अब वहीं चीज माहिरा के साथ कर रहा है।

View this post on Instagram

Tomorrow's precap !

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket