Bigg Boss 13 को दर्शक इस सीजन में कुछ कुछ पसंद करने लगे हैं और इसकी टीआरपी भी इस साल सुधरी हुई है। अब खबर है कि शो को दर्शकों की नाराजगी झेलना पड़ रही है क्योंकि इसमें वीकेंड का वॉर के दौरान होने वाले एविक्शन को फिर कैंसल कर दिया गया है। ऐसा कहा गया था कि सप्ताह के बीच में नॉमिनेशन्स होंगे लेकिन इसे कैंसल कर दिया गया। बता दें कि पहले खबरें आई थीं कि मेकर्स ने शो में वीकेंड का वॉर में नॉमिनेशन कैंसल किया है।

इसके बाद अब उन्होंने ट्वीट कर इसकी पुष्टि कर दी है। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा था कि इस हफ्ते कोई एविक्शन नहीं होगा। इसके बाद शो के फैन्स काफी दुखी हो गए हैं साथ ही इस फैसले का विरोध भी किया है। फैन्स का कहना है कि यह गलत है और उनके फेवरेट कंटेस्टेंट को शो में बने रहने के वोटिंग का मौका नहीं मिला।

फैन्स ने ट्विटर पर एक के बाद एक पोस्ट करते हुए इस फैसले के प्रति नाराजगी जताई है। कुछ यूजर्स ने आरोप लगाया है कि नॉमिनेशन ना करने का फैसला पक्षपातपूर्ण है। वहीं कुछ ने कहा कि शो में माहिरा शर्मा और आरती सिंह को बचाने के लिए यह फैसला लिया गया है। फैन्स ने यह भी कहा कि यह फैसला इसलिए भी नाखुश करने वाला है क्योंकि वो अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को शो में बने रहने के लिए वोट नहीं कर सकते।

एक यूजर ने तो नाराज होकर यहां तक कहा है ''इस सीजन में एलिमिनेशन से ज्यादा 'नो एलिमिनेशन' हुआ है, यह पूरा ही सीजन एक मजाक बन गया है। कृपा करके फाइनल्स में निष्पक्ष रहने की कोशिश करना और जो सही है उसे ही विजेता बनाना।''

वहीं एक यूजर ने लिखा है ''हमारे वोट्स की आपके लिए कोई कीमत नहीं है। हमारे फेवरेट्स के लिए हमारा डेडिकेशन भी आपके लिए मायने नहीं रखता और ना ही उनके लिए हमारा लगातार मेहनत कर सपोर्ट करना। आपके लिए ऑडियंस की कोई वेल्यू नहीं है।''

Posted By: Sudeep mishra