Bigg Boss 13: Sidharth Shukla इन दिनों बिग बॉस सीजन 13 के घर में है और इस रिअलिटी शो में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस हैंडसम एक्टर को उनके को-कंटेस्टेंट्स के साथ घर में फ्लर्ट करते हुए देखा गया। इस घर में उनकी तीन एक्स गर्लफ्रेंड्स तो मौजूद है जिसमें से एक रश्मि देसाई है। दूसरी है वाइल्ड कार्ड एंट्री शेफाली जरीवाला और तीसरी है आरती सिंह। यहां जानिए सिद्धार्थ शुक्ला किन-किन लड़कियों को डेट कर चुके हैं।

रश्मि देसाई

एक्स लवर्स रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में भले ही एक दूसरे के साथ दूरियां बना कर रखी हों लेकिन कहा जाता है कि दोनों के बीच अफेयर था। दोनों 'दिल से दिल तक' शो के दौरान करीब आए थे। हालांकि दोनों की शो के सेट पर बड़ी लड़ाई भी हुई थी।

शेफाली जरीवाला

कांटा लगा फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला मीत बद्रर्स के म्यूजिशियन हरमीत से शादी से पहले सिद्धार्थ को डेट कर चुकी है। हालांकि उनकी शादी चली नहीं और उनका 2009 में तलाक हो गया। बाद में शेफाली ने एक्टर पराग त्यागी से साल 2004 में शादी की। हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते पर बोली थी।

स्मिता बंसल

बालिका वधू में अपनी ऑन स्क्रीन सास स्मिता बंसल के साथ भी सिद्धार्थ का नाम जुड़ा था। हालांकि दोनों ने इस बात का खंडन किया था लेकिन दोनों के रिश्ते को लेकर खूब चर्चाएं हुई।

आरती सिंह

बिग बॉस के घर में एंटर करने से पहले चर्चा थी कि सिद्धार्थ और आरती डेट कर चुके हैं। इतना ही नहीं टास्क के दौरान सिद्धार्थ के लिए आरती का लगाव इस बात को दिखाता था। शेफाली बग्गा ने भी खुलासा किया था कि आरती, सिद्धार्थ से डेट कर चुकी है, लेकिन दोनों ने इस बात से इनकार किया।

दृष्टि धामी

दृष्टि धामी और सिद्धार्थ शुक्ला ने रोमांस के लिए सुर्खियां बटोरी है। दोनों एक्टर 'झलक दिखला जा' के सेट्स पर एक-दूसरे के करीब आए और लंबे समय तक डेटिंग की। दृष्टि धामी फिलहाल नीरज खेमका के साथ शादीशुदा जिंदगी बीता रही है।

तनिषा मुखर्जी

काजोल की छोटी बहन तनिषा मुखर्जी से भी सिद्धार्थ शुक्ला के डेटिंग की चर्चा रही है। हालांकि दोनों ने एक-दूसरे के बारे में कभी कुछ नहीं कहा। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई में एक रेस्टोरेंट में दोनों कोजी होते दिखे थे।

पवित्रा पुनिया

सिद्धार्थ शुक्ला और पवित्रा पुनिया ने 'लव यू जिंदगी' में स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। दोनों के भी डेटिंग की चर्चा थी। हालांकि इन्होंने पहले इसे दोस्ती ही कहा।

आकांक्षा पुरी

आकांक्षा पुरी का फिलहाल बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा है जो कि अभी बिग बॉस के घर में है। लेकिन चर्चा है कि सिद्धार्थ ने आकांक्षा के साथ पहले डेट किया था। बिग बॉस के घर में पहले पारस और सिद्धार्थ की जरा भी नहीं पटती थी लेकिन अब दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं।

Posted By: Sonal Sharma