Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 में Paras Chhabra और Mahira Sharma के बीच रिश्ता कुछ ज्यादा ही करीब हो गया है। माहिरा शर्मा हमेशा शिकायत करती रहती है कि पारस छाबड़ा उसे Kiss करता रहता है। लेकिन अब हालिया एपिसोड में वह बिस्तर पर लेटा और तब तक नहीं उठा जब तक कि उसने माहिरा को किस नहीं कर दिया। उसे किस करने के बाद वह उसे बोलता है कि मैंने सोचा था कि जब तक तुझे किस ना कर लूं नहीं उठूंगा। माहिरा उसके इस बिहेवियर से चिढ़ जाती है और उसे धक्का दे देती है। उन्होंने उसे कहा कि तुम्हारी किसिंग की आदत के कारण मैं तुम्हें होंठ काट दूंगी। सिद्धार्थ शुक्ला ने तब पारस से माहिरा के भाई की फोटो देखने को कहा और वह उसके भाई को 'नल्ला पाव' कह देता है। माहिरा को गुस्सा आ जाता है और वह पारस को चांटा जड़ देती है। इस बात से पारस चिढ़ जाता है और उसे हद में रहने को कहता है। वह यह भी कहता है उसके साथ रहना है तो सोच लें।

बाद में वह फिर माहिरा के पास जाता है कि जब वह उसे हग या किस करता है तो पूरी तरह उसके मजे लेती है। माहिरा उससे कहती है कि उसने कभी उसे गले लगाने मना नहीं किया लेकिन किस करने से रोका था। पारस ने तब उसे पूछा कि उसे किस तरह बिहेव करना चाहिए, वह उसी तरीके से करेगा। उसने तब माहिरा से कहा 'मजे पूरे लेती है'। इस बात को सुनकर और चिढ़ जाती है।

माहिरा ने उसे इज्जत से बात करने को कहा। पारस ने उसे फिर गले लगाया और वह उसे धकेल देती है। वह कहती है कि यह सब स्क्रीन पर दिख रहा है और उसका परिवार इन चीजों को देखने के लिए खुले दिमाग का नहीं है। पारस उससे कहता है कि उसका दिमाग खराब हो रहा है क्योंकि कोई भी उससे इस तरह बात नहीं करता है।

पारस अपनी बात जारी रखते हुए कहता है कि उसे मेरे गले लगाने और किस से ऐतराज है लेकिन वह इसके पूरे मजे लेती है। माहिरा शर्मा तब उससे कहती है कि वह कुछ ज्यादा बोल रहा है। वह उसे अपना मुंह बंद रखने को कहती है। हालांकि बाद में माहिरा और पारस के बीच सुलह हो जाती है, दोनों गले लग जाते हैं।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना