Bigg Boss 13: Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee को बिग बॉस से एलिमिनेट कर दिया था लेकिन उसके बाद भी चर्चा थी कि कहीं वे सीक्रेट रूम में तो नहीं है। अब आखिरकार खुलासा हो गया है कि वे अपने दूसरे दौर के लिए बिग बॉस 13 के घर में एंट्री कर रहे हैं। इससे Sidharth Shukla को तगड़ा झटका लगा है। चैनल ने रश्मि और देवोलीना का घर में एंट्री करते हुए प्रोमो जारी किया था। साफ है कि हर किसी घरवाले को उनका फिर घर लौटना पसंद नहीं आ रहा है। सभी के चेहरे इन दो एंट्रीज से बिगड़ गए हैं।

उनकी एंट्री पर जब दूसरे कंटेस्टेंट्स ने उनका स्वागत किया और खुशी जाहिर की लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के रिएक्शन टेढ़े थे। वह उनसे मिले तक नहीं। उनकी एंट्री होते ही बेडरूम में चले गए।

इसी बीच बिग बॉस ट्रांसपोर्टेशन टास्क शुरू हो जाता है। टास्क के दौरान, सिद्धार्थ शुक्ला ने आक्रामक गेम के लिए माहिरा शर्मा को दोष देना शुरू कर दिया था और उनके साथ गलत व्यवहार किया था। बिग बॉस ने उन्हें दो सप्ताह तक नॉमिनेट कर सजा दी थी। इससे पहले कहा गया था कि वह घर से बेघर हो गए हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर माहिरा शर्मा के भी लोग खिलाफ हुए। एक क्लिप और वायरल हो रहा है जिसमें टास्क के दौरान माहिरा शर्मा को असीम की पेंट खींचते हुए देखा जा सकता है। असीम रियाज उसे होल्ड करने की कोशिश करते हैं लेकिन माहिरा खींचती रहती है। सोशल मीडिया पर असीम के फैन्स को यह हरकत पसंद नहीं आई और उन्होंने बिग बॉस से पूछा कि बिग बॉस को यह चलेगा क्या?

Posted By: Sonal Sharma