Bigg Boss 13 के घर में Rashami Desai खूब चर्चा में है। Rashami को चर्चा में लाने के लिए Arhaan Khan का भी बड़ा हाथ है। सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई हो या फिर बॉयफ्रेंड अरहान खान के बारे में सच्चाई का पता लगना, हर कंडिशन में रश्मि देसाई लाइमलाइट में है। रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते को लेकर हर किसी ने अंगुली उठाई। और इस बार तो रश्मि की अच्छी दोस्त बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी कह दिया कि अरहान के बच्चे के सच जानने के बावजूद भी वह प्यार में अंधी हो गई है। देवोलीना की बातों से भी रश्मि देसाई दुखी नजर आई। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कंफेशन रूप में अरहान की बांहों में लिपटकर फूट-फूटकर रोती दिख रही है।

वीडियो में देखेंगे कि रश्मि कंफेशन रूम में अरहान के साथ है और कह रही है कि वह बहुत हैवी फील कर रही है। उसे कुछ अच्छा नहीं लग रहा है। उसे इस तरह रोते देख अरहान गले लगा लेते हैं और गले लगकर रश्मि फूट-फूटकर रोती है।

वीडियो में आगे नए साल का जश्न भी दिखाया है जिसमें घरवालें डांस-मस्ती करते दिख रहे हैं। इस जश्न में सुनील ग्रोवर 'गुत्थी' के रूप में सनी लिओनी के साथ पहुंचते हैं। रश्मि वीडियो में पोल डांस करते हुए भी दिखती है।

गुत्थी बिग बॉस के घर में उनकी एक जैसी आदत के लिए 'चप्पल अवॉर्ड्स' देती दिखती है। गुत्थी ने असीम रियाज को भी टारगेट किया और कहा कि उनकी मां उन्हें अपना बेटा मानती है क्योंकि उन्हीं की तरह मां भी 25 साल से पड़ोसी से बिना किसी कारण लड़ रही है। गुत्थी और सनी घर में बहनें बनकर पहुंचीं।

Posted By: Sonal Sharma