Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के घर में Sidharth Shukla और Rashami Desai की लड़ाइयां खूब सुर्खियां बटोर रही है। एक के बाद एक झगड़े इस घर में हुए। झगड़े इस लेवल पर पहुंच गए कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने एक-दूसरे के ऊपर चाय तक फेंक दी थी। लेकिन अब आगामी एपिसोड में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ को कह दिया कि तुम बहुत अच्छे आदमी हो लेकिन रश्मि की इस बात में एक बाद ट्विस्ट था।

दरअसल इस एपिसोड में कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी बिग बॉस के घर में घरवालों को हंसाने पहुंचे थे। शो के कॉमेडी नाइट्ल में घरवालों को भी जोक्स सुनाने को कहा गया था।

शो की क्लिप वायरल हो रही है जिसमें रश्मि सिद्धार्थ को कह रही है 'सिद्धार्थ तुम बहुत अच्छे आदमी हो।' यह कहते ही सारे घरवालों ने चीयर करना शुरू कर दिया तो अचानक रश्मि ने हंसते हुए कहा, 'जोक खत्म।'

रश्मि ने शहनाज को स्टेज पर एक डिब्बा देकर कहा कि इसे रोज खाओ इसमें अटैंशन है। तो सिद्धार्थ चिल्लाकर बोलते हैं कि शहनाज बोलो तुम्हें जरूरत नहीं बहुत मिलता है। वहीं शहनाज कहती है देखो अभी भी मिल रहा है। कॉमेडी तू कर रही है और नाम मेरा चल रहा है।

बता दें कि रश्मि और सिद्धार्थ शो दिल से दिल तक में साथ काम कर चुके हैं और दोनों के बीच अफेयर की चर्चा रही। बिग बॉस में आने पर लगा था कि दोनों के बीच अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिलेगी लेकिन यहां तो पहले दिन से ही दोनों अलग हैं। हाल ही में सिद्धार्थ ने यह तक कह दिया था कि रश्मि ने गोवा तक उनका पीछा किया था।

वहीं पारस, शेफाली से बात करते हुए कहा कि हमारे बीच चीजें सही थी लेकिन वे ही अलग हुए।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket