Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 में Rashami Desai और Arhaan Khan के रिश्ते की खूब चर्चा रही। दोनों के रिलेशन को लेकर घर के अंदर खूब ड्रामा हुआ। अरहान खान की शादीशुदा जिंदगी और बच्चे के बारे में सलमान खान ने खुलासा किया था। लेकिन थोड़ा रोने-धोने के बाद रश्मि ने अरहान को माफ कर दिया। अरहान के घर से बाहर जाते समय भी वह रोई। लेकिन अब उनके रिश्ते में नया मोड़ आ गया है। रश्मि देसाई ने अरहान से आधिकारिक रूप से ब्रेकअप कर लिया है।

एक प्रोमो में यह बात सामने आई। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक प्रोमो में सलमान ने हिमांशी खुराना पर सवाल उठाया कि वह बाहर की बातें घर में क्यों कर रही हैं। खास बात यह कि जिसके बारे में वो बात कर रही हैं, उसे ही पता नहीं।

हिमांशी खुराना के घरवालों के साथ अरहान खान की बातें की कि वह रश्मि के व्यवहार से दुखी था। इस क्लिप में वह घरवालों से बात करती हुई सुनी गई, 'अरहान ने मैसेज भिजवाया था कि वह रश्मि से बहुत डिस्टर्ब्ड है। वह इंसान मेरे सामने रोया। उसने बोला बहुत सारी बातों में मैं गलत नहीं था, रश्मि यहां पर क्लियर कर सकती थी। वो बंदा इतना भी वो नहीं होता, अपने पार्टनर को नीचे नहीं गिरने देता।'

यह देखकर और सुनकर रश्मि को रोना आ गया और उसे गुस्सा भी आया। वह कहती है कि अरहान को बाहर जाकर दुखड़ा रोने की जरूरत क्या है जब मैं शो में हूं। हिमांशी उसको बोल देने अब मुझे इन चीजों में पड़ना नहीं हैं।

अरहान खान ने बिग बॉस के घर में शेफाली बग्गा के सामने यह कहा था कि रश्मि सड़क पर आ गई थी और उसने मदद की। इस मुकाम पर उसने पहुंचाया। इस मुद्दे को लेकर भी काफी झगड़े हुए। रश्मि के भाई गौरव ने भी जब घर में एंट्री की थी तो रश्मि से कहा था कि तुम अपने दम पर इस मुकाम पर पहुंची हो और तुम सड़क पर कभी नहीं आई। तुम्हारा परिवार है और हमेशा तुम्हारे साथ खड़ा है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket