Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। अरहान खाल ने Rashami Desai के लिए कहा था कि उसके अकाउंट में एक भी पैसा नहीं था और वह सड़क पर आ गई थी, फिर उसी ने एक्ट्रेस की मदद की। यह सब सीक्रेट रूम में बैठकर पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला ने सुन लिया था। पारस ने ठान लिया था कि घर में जाते ही रश्मि देसाई को यह बात बताएगा कि अरहान खान उसके लिए क्या कह रहा था। पिछले एपिसोड में पारस छाबड़ा ने घर में एंट्री कर ली तो रश्मि देसाई को अरहान की कही सारी बात बता दी।

इस पर रश्मि को कोई आश्चर्य नहीं हुआ। रश्मि ने खुलासा किया कि साल 2015 में वह दीवालिया हो गई थी और उस समय अरहान ने उनका सपोर्ट किया था। उन्होंने पारस को बताया कि अरहान झूठ नहीं बोल रहा है। पारस के मुताबिक फिर भी अरहान गलत था क्योंकि नेशनल टेलीविजन पर ऐसी बात नहीं करनी चाहिए थी।

बाद में रश्मि ने अरहान से कहा कि पारस केवल उसे सलाह दे रहा था कि उसे शो पर ऐसी चीजें नहीं बोलनी थी। बता दें कि हालिया एपिसोड में अरहान ने रश्मि के बारे में कमेंट किया था कि उसके बैंक अकाउंट में जीरो बैलेंस था।

इससे पहले सलमान खान ने अरहान की असलियत रश्मि के सामने वीकेंड का वार में रखी थी। यहां खुलासा हुआ था कि वह एक बच्चे का पिता है। रश्मि इस बात से अनजान थी।

रश्मि इस बात को सुनकर खूब रोने लगी तो सलमान खान को घर के अंदर उन्हें संभालने जाना पड़ा। रश्मि उनके गले लगकर खूब रोई थी।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket