Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 के फिनाले में अब केवल दो सप्ताह बचे हैं। बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने के सिए घरवाले एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। वीकेंड का वार में कोई भी एलिमिनेट नहीं हुआ लेकिन सलमान खान सोमवार का वार में आज उस घरवाले के नाम की घोषणा करेंगे जो कि शो छोड़ेगा। एलिमिनेशन आज रात को होगा और कई लोगों को हैरान करने वाला होगा। प्रिव्यू वीडियो के मुताबिक, Shehnaaz Gill सलमान खान का शो छोड़ेगी।

निर्माताओं द्वारा जारी किए गए प्रिव्यू वीडियो में सलमान खान बिग बॉस 13 के घर से इस सप्ताह बाहर होने वाले कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा करते दिखेंगे। उन्हें कहते हुए सुना गया, 'शहनाज बिग बॉस 13 में तुम्हारी जर्नी आज खत्म हुई।' यह सुनकर हर कोई हैरान था और किसी को यकीन नहीं हुआ।

शहनाज को Rashami Desai के गले लगकर फूट-फूटकर रोते हुए देखा गया। आरती सिंह भी उसे गले लगाती है और सबका रोना नहीं रूकता है। शहनाज के बेस्ट फ्रेंड रहे सिद्धार्थ शुक्ला भी पूरी तरह हैरान नजर आए और गर्दन नीचे करके खड़े हुए दिखे। सिद्धार्थ इमोशनल दिखे क्योंकि उन्हें यह समझ नहीं आ रहा था कि शहनाज एलिमिनेट हो गई। बाद में दरवाजा खुलता है और शहनाज दरवाजे के बिलकुल करीब दिखती है ताकि बाहर निकल सके।

अब फिलहाल यह नहीं कहा जा सकता है कि यह सलमान ने मजाक किया है या शहनाज वास्तव में एलिमिनेट हुई है।

बिग बॉस के घर में शहनाज गिल को सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया है। साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को फैन्स ने काफी सराहा और आए दिन SidNaaz ट्रेड किया।

शहनाज गिल ने जब बिग बॉस के घर में एंटर किया था तब उनकी पारस छाबड़ा के साथ अच्छी ट्यूनिंग थी लेकिन बाद में माहिरा शर्मा के साथ बढ़ती नजदीकियां वह सह नहीं पाई और अलग हट गई। इसके बाद सिद्धार्थ के साथ जबर्दस्त ट्यूनिंग रही। वह कई मौकों पर सिद्धार्थ के साथ खड़ी रही। हालांकि फैमिली वीक के बाद जब से शहनाज गिल के पिता ने बिग बॉस में विजिट किया उसके बाद से दोनों के बीच झगड़े बढ़े और ईगो का मामला भी रहा।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना