Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 के इस बार के वीकेंड का वार में डबल एलिमिनेशन हुए। शनिवार के एपिसोड में दलजीत कौर घर से बाहर हुई और रविवार के एपिसोड में एक्ट्रेस कोएना मित्रा को सलमान ने घर से बाहर किया। कोएना के जाने से रश्मि देसाई सेफ हो गई। इस एपिसोड में सलमान और कोएना के बीच बहस भी हुई थी। सलमान ने गलतफहिमयों के गुब्बारे फिर से कंटेस्टेंटस को पहनाए और इस दौरान पता चला कि ज्यादातर घरवालों को सिद्धार्थ शुक्ला के व्यवहार से समस्या थी। इस टास्क में कोएना मित्रा को भी उनके एरोगेंट बिहेवियर के लिए टारगेट किया गया। शुक्ला ने सबसे पहले अपने सारे बलून्स खोए और दूसरे नंबर पर कोएना रही।

हमेशा सच का समर्थन करने वाले सलमान ने इस मौके पर कोएना को शो का फॉर्मेट साफतौर पर समझाया जिसे इस बार की प्रॉब्लम थी कि शहनाज ने उसकी नकल की थी। कोएना और देवोलीना की लड़ाई भी हो गई जब रानी नं. 1 टास्क में कोएना के बिहेवियर को लेकर चर्चा शुरू हुई। आरती ने भी इस बात पर कोएना का गुब्बारा फोड़ा क्योंकि उन्होंने उसे 'भिखारी' कह दिया था क्योंकि आरती दूसरे घरवालों से खुद को सेव करने की 'भीख' मांग रही थी। हालांकि कोएना ने कहा कि उसने 'भिखारी' शब्द का प्रयोग नहीं किया लेकिन आरती का सपोर्ट करते हुए देवोलीना ने कहा कि आप पढ़ी-लिखी हैं तो जानती होंगी कि भीख मांगने वाले को क्या कहते हैं।

बता दें कि इस शो से बाहर हुई पहली कंटेस्टेंट दलजीत कौर की भी कोएना से छोटी-मोटी बहस हो चुकी है। जब दलजीत से कोएना के बारे में पूछा गया तो उसने कहा 'कोएना की बॉडी लैंग्वेज से समस्या नहीं है। समस्या है कि वह बॉस लेडी है जो कि बॉस की तरह बिहेव करती है और कुछ नहीं करती। वह घर में कुछ नहीं करती और केवल आते जाते कमेंट पास करती है।'

Posted By: Sonal Sharma