Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 जनवरी में खत्म होना था लेकिन इस शो की लोकप्रियता की वजह से इसे पांच सप्ताह आगे बढ़ा दिया गया है और ग्रैंड फिनाले अब फरवरी 2020 में होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो शो के निर्माताओं एंडेमोल Salman Khan को इस एक्सटेंशन पीरियड में रखने के लिए 2 करोड़ रुपए अतिरिक्त देने को तैयार है। पहले सलमान खान हर एपिसोड के 6.50 करोड़ रुपए चार्ज करते थे लेकिन अब हर एपिसोड के लिए 8.50 करोड़ रुपए लेंगे। शो के एक्सटेंशन को लेकर सलमान ने पहले इनकार कर दिया था क्योंकि उन्हें दबंग 3 का पोस्ट प्रोडक्शन और राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग करनी थी लेकिन हर एपिसोड पर 2 करोड़ रुपए अतिरिक्त देकर निर्माताओं ने उन्हें रोक लिया। तो इसका मतलब यह हुआ कि सलमान खान पूरे सीजन को होस्ट कर 200 करोड़ रुपए का अमाउंट घर ले जाएंगे।

सलमान वीकेंड का वार में शनिवार और रविवार नजर आते हैं और घरवालों की अच्छी क्लास लेते हैं।

बता दें कि शो में फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, पारस छाबड़ा, देवोलीना भट्टाचार्जी, हिमांशी खुराना, असीम रियाज, शेफाली जरीवाला, हिंदुस्तानी भाऊ और विशाल आदित्य सिंह हैं जो ट्रॉफी के लिए गेम खेल रहे हैं।

सलमान खान की आगामी फिल्म दबंग 3 को 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, किच्चा सुदीप मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। यह वॉन्टेड के बाद सलमान के साथ उनका दूसरा प्रोजेक्ट है।

बिग बॉस सीजन 13 TRP में टॉप 10 में जगह बनाने में सफल हुआ। खूब लड़ाई, बहस और आरोप-प्रत्यारोप के बीच प्यार, रोमांस भी बिग बॉस में देखने को मिल रहा है।

Posted By: Sonal Sharma