Bigg Boss 13: सांप-सीढ़ी के टास्क के दौरान हुई एक बड़ी लड़ाई के बाद बिग बॉस 13 का घर अभी दो ग्रुप्स में बंट गया है। कंटेस्टेंट एक-दूसरे के खिलाफ हो रहे हैं और खूब लड़ रहे हैं। एक-दूसरे को धक्का देने से लेकर गालियां देने तक, उन्होंने बीबी 13 के घर में कहर बरपाया है।

कल रात टास्क में कंटेस्टेंट्स के फिजिकल होने के बाद बिग बॉस ने टास्क को होल्ड पर रखा था। टास्क आज फिर से शुरू किया जाएगा, लेकिन एक बार फिर कुछ कंटेस्टेंट हिंसक हो गए, जिससे बड़े झगड़े हुए। शहनाज लगातार सिद्धार्थ डे को फॉलो करती है और उन पर कीचड़ उछालती है।

वह खूब इरिटेड करती है और वह जहां भी जाता है उसका पीछा करती है। रश्मि ने शहनाज को हस्तक्षेप करने से रोकने की कोशिश की और शहनाज के व्यवहार से चिढ़कर डे ने उस पर अपमानजनक टिप्पणी की। शेफाली बाद में शहनाज के साथ बहस में पड़ जाती है और उसके खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी करती है। वह शहनाज से कहती है कि वह जानबूझकर जाती है और लड़कों को छूती है और उनके करीब आने के रास्ते खोजती है। यह सुनकर शहनाज नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं और लोगों पर चीजें फेंकना शुरू कर देती हैं। वह टूट जाती है और रोती है और आरती, असीम और सिद्धार्थ शुक्ला उसे सांत्वना देते हैं।

शहनाज अपना पूरा गुस्सा शेफाली पर उतारती है और वह भी बेकाबू होकर। शेफाली खुद को बाथरूम में बंद कर लेती है और खूब रोती है। आरती, असीम और सिद्धार्थ उसे शांत करने की कोशिश करते हैं।

View this post on Instagram

Kya tuth jayega shehnaaz ka hosla ❤️🤔 . . #vivo #bb13 #biggboss13 #biggboss #salmankhan #mtv . . © COPYRIGHT DISCLAIMER 🚫 All the credit & COPYRIGHT of News , Media , Photo , Video Reserved and served to - @colorstv @endemolshineind @voot @mtv @starplus . . #shefalibagga #sidhharthshukla #sidhharthdey #asimriaz #abumalik #devoleenabhattachargee #rashamidesai #koenamitra #artisingh #dalljietkaur #shehnaazgill #mahirasharma #paraschhabra #bollywood #khatrakhatrakhatra #splitsvilla12 #mtvhustle #music #love

A post shared by BB KHABRI (@biggboss13.khabri) on

बिग बॉस ने सभी हस्तियों को फटकार लगाई और उन्हें गंदी सोच वाले लोग तक कहा। उन्हें घृणित और गंदी मानसिकता वाला बताया। वह उसी समय टास्क बंद कर देते है। वह पूरे घर को सजा देता है और सभी कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करते हैं।

शेफाली यह अपमान नहीं सह पाती है और गुस्से में बैग पैक करने लगती है। वह बिग बॉस से कहती है कि शो से जाना चाहती है और दरवाजा पीटने लगती है। शेफाली ने कहा कि वह ऐसी जगह नहीं रह सकती जहां पर उनके साथ हाथापाई होती है। इस घर में शहनाज रहेगी या फिर मैं।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close