Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 के हालिया एपिसोड में Hindustani Bhau को लेकर Shehnaaz Gill और रश्मि देसाई के बीच खूब लड़ाई हुई। हालिया एपिसोड कंटेस्टेंट्स के लिए लग्जरी बजट टास्क की घोषणा की गई। पारस ने बिग बॉस के भेजा अनाउंसमेंट लेटर पढ़ा जिसमें लिखा था कि टास्क में दो ग्रुप होंगे। टीमों को 'लग्जरी बजट' लिखना है और उन्हें टास्क पूरा करना है। इस टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने अल्फाबेट उठा लिया और असीम ने जबर्दस्ती सिद्धार्थ से अल्फाबेट छिन लिया। इसमें सिद्धार्थ को चोट भी वगी और स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई। शहनाज, सिद्धार्थ के पास बैठी थी क्योंकि अन्य टीम मेंबर्स उससे अल्फाबेट्स छिन रहे थे। इस दौरान हिंदुस्तानी भाऊ ने शहनाज को उनके बैली के पास छू दिया तो शहनाज ने उन्हें कहा कि उसे टच न करे।

बाद में वह बैठकर इस बारे में चर्चा करने लगी। माहिरा ने शहनाज से कहा कि वह भाऊ को बोले कि वह इरिटेट हो रही थी और उसे कभी ऐसे ना छुए। जब वह यह बातें कर रही थीं तो कुछ ही दूरी पर रश्मि और शेफाली खड़ी थी। वह शहनाज पर चिल्लाने लगी कि वे हिंदुस्तानी भाऊ पर गलत तरीके से छूने का झूठा आरोप लगा रहे हैं। वह शहनाज के खिलाफ हो गए और भाऊ को सपोर्ट करने लगे। शहनाज और रश्मि के बीच बहस शुरू हो गई। इनकी लड़ाई के बीच सिद्धार्थ ने रश्मि को हद में रहने के लिए बोला। वह उस पर गुस्सा हो गया और कहने लगा कि वह शहनाज और भाऊ के बीच गलतफहमी पैदा कर रही है।

लड़कियां फिर कोने में बैठ गई और उनके पास हिमांशी आई। उन्होंने भाऊ को बताने की कोशिश की कि माहिरा की बात से ऐसा इम्प्रेशन पड़ा जैसे कि उसने वाकई शहनाज को गलत तरीके से छुआ। माहिरा यह सुनकर गुस्सा हो जाती है और सफाई देने लगती है। सिद्धार्थ आते हैं और सभी से इस टॉपिक को खत्म करने के लिए बोलते हैं।

Posted By: Sonal Sharma