Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में Sidharth Shukla और Shehnaaz की जोड़ी ने पूरा ध्यान खींच रखा है और इन दिनों शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर हद से ज्यादा पजेसिव होने लोगों को हजम नहीं हो रहा है। पिछले दिनों दोनों में खूब लड़ाइयां हुई और यहां तक की एक-दूसरे को चांटे तक जड़ दिए। शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह सुख ने हमेशा इस जोड़ी का साथ दिया और उनके पक्ष में रहे। सिद्धार्थ के शहनाज को लेकर आक्रामक होने पर भी उन्होंने कहा कि सब चलता है। लेकिन लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर उनका मन बदल गया है। उन्हें अब महसूस होने लगा है कि चैनल पूरी कोशिश में लगा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ही शो जीते, वरना उनकी बेटी शहनाज शो जीतने के काबिल है।

संतोक सिंह ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया कि उन्हें लगता है कि दो लोग बिग बॉस 13 जीतेंगे - सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल। उन्होंने कहा, 'कलर्स सिद्धार्थ शुक्ला को जीताने की कोशिश करेगा क्योंकि वो उनका बंदा है। अगर वह कोई पक्षपात नहीं करते हैं, तो मेरी बेटी जीतेगी।'

बता दें कि हालिया वीकेंड का वार में सलमान खान ने शहनाज गिल को कह दिया था कि हर कोई बोलता है कि वह जलती है। तो इस पर वह जोर-जोर से रोने लगती है और कहती है कि उसे घर में नहीं रहना, उसे घर से बाहर जाना है। सलमान खान ने उन्हें चेतावनी दी कि वह उनके सामना ड्रामा न करे क्योंकि वह उन्हें इज्जत से पेश आता है तो वह भी उम्मीद करता है कि बदल में उन्हें भी इज्जत मिले। उन्होंने उस एपिसोड के बारे में कहा जहां वह बैठकर रो रही थी। शहनाज लगाताकर कह रही थी कि उसे घर से निकालो।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket