Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 का फैमिली वीक आ गया है। इस फैमिली वीक में घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट्स के परिवार के एक सदस्य एंट्री कर रहे हैं। कंटेस्टेंट Shehnaaz Gill के पिता संतोक सिंह सुख ने घर में एंट्री ली। बेटी को उन्होंने Sidharth Shukla के साथ आगे रिश्ता न बढ़ाने की गुजारिश की। उन्होंने कहा कि घर में उसका सबसे बड़ा दुश्मन पारस छाबड़ा है। फिर वह पारस छाबड़ा के पास जाते हैं और उसे फटकारते हैं कि पहले तो वह शहनाज की तरफ था और अब कहता है कि वह माहिरा शर्मा से जलती है। अब वह यही काम माहिरा शर्मा के साथ कर रहा है। शहनाज के पिता ने बेटी से अपने सिर पर हाथ रखकर कुछ कस्में भी खिलवाई।

कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को लेकर पिता संतोक सिंह पहले तो काफी संतुष्ट थे और उन्होंने यह तक कहा था कि अगर दोनों घर से बाहर आकर शादी का भी सोचते हैं तो उन्हें कोई ऐतराज नहीं है। यहां तक कि उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के फिजिकल होने पर भी कोई ऐतराज नहीं जताया था। सिद्धार्थ शुक्ला ने जब शहनाज गिल को गिराकर, उसका हाथ मोड़ा और फिर पेट पर पैर रखकर धमकी दी थी तो इसे भी उन्होंने हल्के में लेकर कहा था दोस्त हैं। उन्होंने कहा था कि दोस्तों के बीच ऐसा होता है। यहां तक कि उन्होंने यह भी कहा था कि शहनाज ने भी तो एक बार उसके बाल खींचे थे तो क्या हुआ। लेकिन लगता है कि अब उन्हें इस रिश्ते से दिक्कत है।

View this post on Instagram

Tomorrow's precap !

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on

बता दें कि फैमिली वीक में शहनाज गिल के पिता के अलावा आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक, माहिरा शर्मा की मां ने भी घर में प्रवेश किया।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket