Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 के वीकेंड का वार में Shehnaaz Gill को Salman Khan के गुस्से का सामना करना पड़ा। सलमान खान इतना गुस्सा हुए कि उन्होंने पंजाब की Katrina Kaif को बाहर निकालने के लिए घर के दरवाजे खुलवा दिेए। सलमान खान ने शहनाज गिल कहा था कि हर कोई बोलता है कि वह जलती है। तो इस बात से वह रोने और चिल्लाने लगती है कि उसे घर में नहीं रहना है। इस पर सलमान खान ने कहा कि वह उनके सामने ड्रामा न करे और उनसे इज्जत से पेश आए। सलमान ने गुस्से में मेकर्स को कहा कि घर के दरवाजे खोले, इसे निकालो।

शहनाज भी मेन डोर के पास बैठकर रोने लगती है। सिद्धार्थ शुक्ला उसे शांत करने की कोशिश करते हैं। वह रोते हुए कहती है, 'सर के सामने मेरी इज्जत नहीं रखी।' और उसे जाने का कहती है। उसके बाद वह सलमान से इस तरह बात करने के कारण खुद को चांटे मारने लगती है।

सलमान खान घर में आते हैं और घरवालों से अंदर बात करते हैं, वहीं शहनाज बाहर रहती है। सिद्धार्थ जाते हैं और शहनाज को अंदर आने को कहते हैं लेकिन वह अंदर नहीं आना चाहती और कहती है कि सलमान सर ने नहीं बुलाया। सलमान खान ने सिद्धार्थ को बुलाया और कहा कि उसे कंविन्स करने की जरूरत नहीं है। शहनाज तब सलमान से कहती है कि वह उनसे बात करना चाहती है लेकिन उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने कहा कि बिग बॉस 13 में बदतमीजी का इस घर में कोई रोल नहीं है। उन्होंने अन्य घरवालों से शहनाज के बारे में बात की और कहा कि वह 2 साल की बच्ची नहीं है। चार आदमी क्या जानने लगे कटरीना कैफ बन गई क्या।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket