Bigg Boss 13: Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill बिग बॉस के घर में जो धमाल करें कम हैं। जहां एक और वे एक दूसरे के काफी करीब हैं और अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं, वहीं इन दिनों बुरी तरह लड़ते भी नजर आएं। सिद्धार्थ ने शहनाज को इतना उकसा दिया कि कुछ सप्ताह पहले तो वह खुद को मारती नजर आई थीं। तब सिद्धार्थ ने कहा था कि वह किसी के लिए वफादार नहीं हो सकती और इसका शहनाज को बहुत बुरा रखा था। लेकिन वह भले ही कितनी बार लड़े हों लेकिन वापस एक भी हो जाते हैं। उनकी नोंकझोंक चलती रहती है। बिग बॉस 13 के हालिया एपिसोड में, शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला से बच्चों के नाम को लेकर चर्चा करते हुए देखा गया। भविष्य में बच्चों के क्या नाम रख सकते हैं, इसको लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने मजेदार नाम सुझाए।

सिद्धार्थ शुक्ला से अपने भविष्य के बारे में बात करते हुए शहनाज ने खुलासा किया कि वह भविष्य में अपने बच्चे का नाम रखना चाहती है। उसने सिद्धार्थ से कहा कि बेटे का ऐसा नाम रखना चाहिए जिसमें यौद्धा का एटिट्यूट हो और जब लोग सुने तो उनके दिल को छू जाए। यह सुनकर सिद्धार्थ ने शहनाज से पूछा कि क्या उसके दिमाग में कुछ है, तो शहनाज ने कहा कि वह बेटे का नाम जोरावर रखना चाहती है। सिद्धार्थ मजाक के मूड में आ गए और शहनाज की टांग खिंचने लगे। उन्होंने पूछा कि यह तुम्हार कौन से बॉयफ्रेंड का नाम है। इस पर शहनाज चिल्लाने लगती है कि वह हमेशा ऐसे टॉपिक क्यों निकालता है। वह उसके बॉयफ्रेंड्स में इतना इंटरेस्ट क्यों रखता है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने फिर खुद नाम सुझाने लगते हैं। वह कहते हैं तुम अपने बेटे का नाम 'खंजर' क्यों नहीं रखती। यह सुनते ही उनके पास में बैठी आरती सिंह भी जोर-जोर से हंसने लगती है।

Posted By: Sonal Sharma