Bigg Boss 13: खूब लड़ाई-झगड़े के बाद Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill ने एक-दूसरे को चिढ़ाना भी शुरू कर दिया है। हालिया एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को चिढ़ाने के लिए शेफाली जरीवाला को Kiss किया तो शहनाज गिल भी कहा चुप बैठने वाली थी। शहनाज ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त से 'दुश्मन' बनें Asim Riaz को किस कर दिया। इससे असीम रियाज ब्लश करने लगे।

वीडियो में सिद्धार्थ, शेफाली, आरती सिंह और शहनाज गिल बेडरूम एरिया में बैठे थे जहां सभी एक दूसरे से बात कर रहे थे। सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा कि वह चाहता है कि उसकी जो भी इच्छा हो वह कर सकती है। यह कहते हुए सिद्धार्थ ने शेफाली जरीवाला के गाल पर दो बार किस किया। यह देखकर शहनाज उठी और लिविंग एरिया में गई। वहां उसे असीम रियाज बैठे दिखे तो वह उसे पास जाकर उसके माथे पर किस कर दी। सिद्धार्थ को चिढ़ाने के लिए असीम रियाज को पकड़ा। ऐसा करने पर असीम चौंके तो सही लेकिन मुस्कुरा दिए और बाकी घरवाले हंसते हुए दिखे।

अगले ही पल, पारस छाबड़ा रूम में आता है तो सिद्धार्थ, शहनाज से कहते हैं कि पारस को देखती रहती है तो शहनाज कहती है कि वह है ही उतना स्मार्ट की इग्नोर नहीं कर सकते। पारस आकर माहिरा के पास सो जाता है और उसे हग करता है। सिद्धार्थ ने शहनाज को चिढ़ाया कि उनकी तरफ मत देखों वरना दिल दुखेगा।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket