Bigg Boss 13: पिछले कुछ समय से बिग बॉस 13 के घर में Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill की खूब पट रही थी और दर्शकों को पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला इतने खुश दिखे थे। लेकिन इस वीकेंड का वार में शहनाज की दुश्मन हिमांशी खुराना की एंट्री से वह दुखी हो गई और अपने दोस्तों आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला से कटी-कटी रहने लगी। वह सिद्धार्थ से बात करना भी अवॉइड कर रही थी क्योंकि उसे डर था कि उसके दोस्त दूर न जाए।

हालिया प्रोमो में, शहनाज गिल रोती हुई दिख रही है। वह कहती है कि वह शो छोड़ना चाहती है। वह कंफेशन रूम में जाती है और बिग बॉस से कहती है कि वह केवल सिद्धार्थ को चाहती है। जब बिग बॉस कहते हैं कि सिद्धार्थ हमेशा उसके साथ है तो शहनाज बिग बॉस को 'चीटर' कहती है। शहनाज अभी तक हिमांशी की एंट्री से उबर नहीं पाई है और उसके लगता है कि उसके दोस्त उसे छोड़ देंगे।

वह असीम से भी लड़ी थी और सिद्धार्थ को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था। बता दें कि अपने गुस्से के कारण टास्क के दौरान हाथापाई और छीना झपटी करने के लिए बिग बॉस ने उन्हें सजा के तौर पर बेघर करने की बात कही थी।

लेकिन अब चर्चा है कि सिद्धार्थ शुक्ला न तो बेघर हुए हैं और न ही सीक्रेट रूम में गए हैं। बिग बॉस ने उन्हें दो सप्ताह के लिए खुद नॉमिनेट किया है।

बता दें कि Sidharth Shukla के घर से बेघर होने का प्रोमो जारी हुआ तब से #WeSupportSidShukla, #SidhartShukla और #WESTANDBYYOUSIDSHUKLA ट्रेंड करने लगा था। वहीं कुछ लोग सलमान खान और बिग बॉस के निर्माताओं को सोशल मीडिया पर कह रहे थे कि सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर करो क्योंकि उसे बोलने की तमीज नहीं है।

Posted By: Sonal Sharma