Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के घर में Sidharth Shukla को लेकर Shehnaz Gill इन दिनों काफी इनसिक्योर महसूस कर रही है और सबसे ज्यादा इनसिक्योरिटी उन्हें Arti Singh के कारण हो रही है। हाल ही में पूल पार्टी में सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह काफी करीब आकर डांस कर रही थे। साथ ही दूसरी लड़कियों के साथ भी सिद्धार्थ फ्लर्ट कर रहे हैं। इस पूल पार्टी में शेफाली जरीवाला भी खूब सिद्धार्थ के साथ कोजी हो रही थी। वहीं देवोलीना के साथ तो खुलेआम आंखें चार की और देवोलीना ने भी बराबर फ्लर्टिंग की। यही नहीं शुरू से जिससे कभी पटी नहीं उसके साथ भी सिद्धार्थ ने छेड़ना शुरू किया और वो है माहिरा शर्मा।

हालिया एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई के बीच में कई कंटेस्टेंट्स उन्हें रोकने के लिए आगे बढ़े थे। शहनाज गिल ने देवोलीना भट्टाचार्जी से कहा था कि वह किसी की टीम में नहीं है। वह केवल उसे ही सपोर्ट करेगी जो सही है लेकिन वह किसी भी कीमत पर सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं छोड़ेगी। उसने यह भी कहा कि अब सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अपनी वफादारी साबित करके रहेगी।

बाद में आरती सिंह आई और उसने देवोलीना से पूछा कि शहनाज क्या कह रही थी। देवोलीना ने उसे पूरी बात बताई जो शहनाज ने उसके साथ शेयर की थी। उसके बाद आरती पहुंची सिद्धार्थ के पास और उसे सारी बात बताई।

मजेदार बात यह है कि आरती सिंह गई और शहनाज के बिस्तर पर सिद्धार्थ के बगल में सो गई और उसे बताया कि शहनाज किस कदर उसके पक्ष में है। उसने मजाक भी किया कि सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 के बाद पंजाब में ही बस जाना चाहिए।

अगले सीन में शहनाज को गर्म चाय की चुस्की लेते हुए देखा गया और सिद्धार्थ उसके पास आता है। पहले वह साइन लैंग्वेज में बात करते हैं क्योंकि शहनाज उससे बात नहीं करना चाहती थी क्योंकि आरती उसके बिस्तर पर सो गई थी।

उसने स्वीकारा कि उसे यह सब पसंद नहीं है क्योंकि वह उसका बेड है। शहनाज ने आगे कहा कि अगर पर किसी और से बात करना चाहता है तो वह उसके बेड पर जाए और बात करे।

Posted By: Sonal Sharma