Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 के फिनाले को Sidharth Shukla ने जीता। सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक थे और जीत के मजबूत दावेदार भी। उन्हें लेकर कईयों ने निर्माताओं पर अंगुली उठाई थी कि उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट क्यों मिल रहा है और इनमें से एक थीं Shilpa Shinde। शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर निर्माताओं पर गुस्सा उतारा था। लेकिन अब एक नया खुलासा हुआ है जो खुद शिल्पा शिंदे ने किया है।

स्पॉटबॉय से बातचीत में शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया कि उनका सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अफेयर था। उन्होंने इस बातचीत में कहा, 'हां, हमारा अफेयर था और रिलेशनशिप में सिद्धार्थ शुक्ला बहुत गालियां देते थे और गुस्सैल शख्स रहे थे। वह बहुत पजेसिव थे और मुझे बहुत पीटते थे।'

शिल्पा ने सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस 13 के जीतने को लेकर भी गुस्सा उतारा। उन्होंने कहा, 'मैं नहीं चाहती कि ऐसा हो। सिद्धार्थ जैसा इंसान यह शो नहीं जीत सकता है। यह त्रासदी होगी। वह इसके और इस टाइटल को जीतने के काबिल नहीं है।'

शिल्पा ने इस इंटरव्यू में बताया कि वे दोनों साल 2011 में मिले थे। वे फैमिली फ्रेंड हैं। शादी में मिले थे और कुछ कॉफी डेट्स पर भी गए। लेकिन इस कैजुअल रिलेशन को वह एक अलग स्तर पर ले गया और कहता था, 'तुम टाइम पास कैसे कर सकती हो, प्यार नहीं है तुम्हे?'।

शिल्पा ने यह भी बता या कि यह एक लंबा खिंचने वाला रिश्ता था। शिल्पा ने कहा, 'गले पड़ जाता था वो इंसान। वह लंबे समय तक मुझे छोड़ने के लिए राजी नहीं था क्योंकि उसका ईगो हर्ट हो जाता कि ये कैसे मुझे छोड़ रही है। वह मुझे कहता था, 'आप छोड़ कैसे सकती हो, छोड़ कर दिखाओ''।

View this post on Instagram

#shilpashinde #like4like #sexy #cute #look #beauty

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashindeb) on

बता दें कि इससे पहले टाइम्सऑफइंडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शिंदे ने कहा था कि उन्हें लगता है कि शो स्क्रिप्टेड है। उन्होंने सवाल उठाया था कि निर्माता लगातार कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर भेज रहे हैं और फिर उनकी सुविधा के हिसाब से अंदर वापस ला रहे हैं। सिद्धार्थ को भी टाइफाइड के कारण एक सप्ताह बाहर रखा गया और फिर अंदर ले लिया गया। उन्होंने कहा कि पिछले सीजन में ऐसा मामला नहीं था। अगर कंटेस्टेंट को चोट लग जाए या बीमार हो जाए तो उन्हें शो छोड़ना होता था। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने की बात पर कहा था कि सिद्धार्थ को फॉइल पेपर में फूड सर्व किया जाता है, वहीं बाकी घरवालों को सामान्य फूड मिलता है। उन्होंने निर्माता से पूछा कि सिद्धार्थ को वीआईपी ट्रीटमेंट क्यों मिल रहा है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket