Bigg Boss 13: Salman Khan के रिअलिटी शो में सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरने वाले Sidharth Shukla की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रहे हैं। सबको रुलाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को रोते हुए देख उनके फैन्स से रहा नहीं गया और ट्विटर पर #StayStrongSidharth ट्रेंड करने लगा। पिछले कुछ समय से Sidharth Shukla और Asim Riaz के बीच बन नहीं रही है। अब तो दोनों के बीच कभी भी बहसबाजी हो जाती है। बिग बॉस के घर में आने के बाद से दोनों एक-दूसरे को इतना सपोर्ट करते थे कि लोग 'राम-लक्ष्मण' की जोड़ी कहने लगे थे लेकिन वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद चीजें बदलने लगी।

अब एक बार फिर दोनों के बीच धक्का-मुक्की हुई। वीडियो में आप देखेंगे कि कैप्टेंसी टास्क के दौरान असीम और सिद्धार्थ एक बार फिर भिड़ रहे हैं। दोनों के बीच धक्का-मुक्की हुई। असीम ने गुस्से में सिद्धार्थ को घटिया, दोगला तक कह दिया। असीम का ऐसा व्यवहार देखकर सिद्धार्थ इमोशनल हो गए और पहली बार उन्हें रोते हुए देखा गया। इस मौके पर पारस छाबड़ा उसे संभालते हैं।

सिद्धार्थ की रोते हुए तस्वीरें भी वायरल हो रही है और फैन्स असीम रियाज पर गुस्सा हैं और सिद्धार्थ को #StayStrongSidharthShukla कह रहे हैं।

इससे पहले भी सिद्धार्थ और असीम इस तरह भिड़े थे और लोगों ने असीम को खूब लताड़ा था।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket