Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 अब खूब टीआरपी बटोर रहा है और कंटेस्टेंट्स ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। टीवी एक्टर Sidharth Shukla इस शो के टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक हैं और सलमान खान तक उन्हें शो का 'किंग' कह चुक हैं। अब खबर है कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं है, फिर भी शो में अपना बेस्ट दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को Typhoid हो गया है और सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है कि वह हेल्थ इश्यू के कारण बिग बॉस छोड़ सकते हैं। बिग बॉस के 'खबरी' ने सोशल मीडिया पर इसकी सूचना दी थी।

चर्चा है कि वह देवोलीना भट्टाचार्जी की तरह रिकवरी के लिए घर से बाहर आ सकते हैं। लेकिन फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि एक्टर घर में अच्छी रिकवरी कर रहा है और सुपरविजन में है। इसलिए वह घर से बाहर नहीं आ रहे हैं।

बता दें कि बिग बॉस के घर के पहले ही दिन से सिद्धार्थ लाइम लाइट में हैं। घर के कई सदस्यों के साथ अपने एग्रेसिव बिहेवियर के लिए वह चर्चा में रहे हैं। हाल ही में अपने दोस्त असीम रियाज के साथ भी उनकी धक्का-मुक्की हो गई।

हालिया प्रोमो में यह हिंट दी गई है कि पारस छाबड़ा घर से बाहर हो सकते हैं। प्रोमो में वह अपने साथियों से गुडबाय कहते दिख रहे हैं। शहनाज को उसके लिए प्यार जताते हुए भी देखा जा सकता है। हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket