Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 अब लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। यह सीजन भी इस रिअलिटी शो के सबसे सफल सीजन में से एक बन गया है। घर के अंदर Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। लोगों को उनके दोस्ताना व्यवहार के साथ प्यारी बातें और मस्ती खूब भा रही है। ऐसी ही एक मस्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ, शहनाज के पीछे बच्चों जैसे भागते नजर आ रहे हैं।

इस एपिसोड के वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज का फ्रेंडली होना शो का हाइलाइट है। वीडियो में गार्डन एरिया में शहनाज को किसी बात पर सिद्धार्थ को छेड़ते हुए देखेंगे और उन्हें जमीन पर खिंचते हुए दिखेंगे। इसके बाद शहनाज घर के अंदर दौड़ लगाती है और सिद्धार्थ उसके पीछे भागते हैं। उसके बाद शहनाज जमीन पर लेट जाती है और सिद्धार्थ खड़े होकर खूब हंसने लगते हैं।

शहनाज के सिद्धार्थ से वादा किया कि वह जो सजा देगा वह मान लेगी लेकिन उसे अब घरवालों के सामने ऐसे घर में दौड़ाना बंद कर देना चाहिए। बाद में सिद्धार्थ शहनाज को उठने में मदद करता है और उसके माथे पर एक किस कर देता है।

सिद्धार्थ और शहनाज का यह बचपन फैन्स को बहुत पसंद आया। कुछ दिनों पहले शहनाज ने आरती सिंह से कहा था कि उसे महसूस हो गया है कि उसने सिद्धार्थ को हर्ट किया था औप वह जब तक गेम में है उसके साथ वफादार रहेगी।

इससे पहले एक बार और सिद्धार्थ को शहनाज के माथे पर किस करते हुए देखा गया था। शहनाज बेड पर कंबल ओढ़े सोई थी और फिर सिद्धार्थ को बुलाती है और दोनों एक दूसरे को माथे पर किस करते हैं।

Posted By: Sonal Sharma