Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के घर में लंबे समय तक दोस्ती टिके रहना बड़ी बात है। अब तक तो Sidharth Shukla ने Arti Singh के साथ अच्छी दोस्ती निभाई लेकिन लगता है कि अब दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है। Sidharth Shukla की दोस्त Asim Riaz से भी तीखी बहस हो गई थी जिसके बाद अटकलें थी कि अब इस राम-लक्ष्मण की जोड़ी का क्या होगा। लेकिन सिद्धार्थ के आक्रामक व्यवहार और गुस्से ने अब Arti Singh को भी उनके सामने खड़ा कर दिया है।

बुधवार के एपिसोड में सिद्धार्थ को आरती और असीम से लड़ाई करते हुए देखा गया। ब्रेकफास्ट टेबल पर सिद्धार्थ ने आरती को 'फर्जी' होने का ताना मारा क्योंकि वह हिमांशी खुराना को करेक्ट करने की कोशिश कर रही थी। आरती ने सिद्धार्थ को साफ तौर पर कहा कि वह जो कहे जरूरी नहीं कि उससे सहमति हो क्योंकि उसके अपने विचार हो सकते हैं और अपने विचार रखने का अधिकार है। सिद्धार्थ ने आरती से कहा कि वह हार्ड बनने की कोशिश कर रही है लेकिन यह उससे हो नहीं पा रहा है क्योंकि वह उतनी मजबूत और स्वतंत्र नहीं है। आरती ने कहा कि वह हर समय उससे सहमत नहीं हो सकती। आरती ने शहनाज से कहा कि सिद्धार्थ तभी अच्छा रहता है जब तक कि आप उसकी सारी चीजों से सहमत हो।

बता दें कि टास्क के दौरान सिद्धार्थ और असीम के बीच भी टास्क को लेकर खूब लड़ाई होती है और दोनों उनकी टीम के हारने का दोष एक-दूसरे पर मंडते हैं। जल्द ही अरहान खान, सिद्धार्थ की तरफ से असीम की टांग खिंचता है कि 'अपन प्यादे थोड़े ही है, अप भी हैं। अपने लिए खेल रहे हैं।' असीम जवाब देता है, 'अभी मैं गेम चेंज करता हूं। मैं दिखाता हूं कौन हूं मैं।'

बता दें कि बिग बॉस 13 में एंट्री के बाद से आरती और सिद्धार्थ साथ है। सिद्धार्थ ने तो एक बार आरती के साथ सिद्धार्थ डे द्वारा बदतमीजी करने पर खूब गुस्सा किया था और घर से बाहर आकर मुंह तोड़ने की भी बात की थी। सिद्धार्थ ने कहा था कि आरती का भाई कृष्णा यहां होता तो क्या चुप बैठता। आरती ने भी कई बार सिद्धार्थ को सपोर्ट किया है जब हर कोई उसके खिलाफ था। लेकिन अब देखना है कि इनकी केमिस्ट्री किस तरह बदल रही है।

Posted By: Sonal Sharma