Bigg Boss 13: ट्विटर और बिग बॉस 13 दो टीमों में बंट गया है, टीम सिद्धार्थ शुक्ला और टीम पारस छाबड़ा। हालिया एपिसोड में सिद्धार्थ और पारस के बीच एक और लड़ाई देखने को मिली। पारस को बाद में सिद्धार्थ के व्यक्तिगत जीवन के बारे में गॉसिप करते देखा गया। सिद्धार्थ के फैंस को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने पारस को वो समय याद दिलाने की कोशिश की जब पारस ने सनी लिओनी को असहज महसूस कराया था। तब यह चर्चा थी कि Splitsvilla 8 के दौरान पारस ने सनी लिओनी को इम्प्रेस करने की बहुत कोशिश की थी और सनी ने निर्माताओं को कहा कि रिअलिटी शो के लॉन्च में पारस को शामिल न करें। साल 2015 में स्प्लिट्सविला 8 के दौरान सनी ने पारस पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था।

पारस छाबड़ा ने गॉसिप करते हुए देवोलीना भट्टाचार्ज को यह कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला एक साल तक रिहेब सेंटर में थे। बस फिर क्या था सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्टर्स पारस पर खूब बरसे। सनी लिओनी ने स्प्लिट्सविला के निर्माताओं से आधिकारिक रूप से शिकायत की थी जिसके बाद पारस को कथित तौर पर प्रोड्यूसर्स ने लॉन्च फंक्शन से पारस को दूर रखा था।

बता दें कि सनी लिओनी ने भारत में बिग बॉस शो में आने के बाद लोकप्रियता हासिल की थी और इसके बाद ही उनका बॉलीवुड करियर शुरू हुआ था।

हालांकि, जब ये अफवाहें उड़ी थी तब पारस ने खंडन किया और कहा, 'मैं सीधी बात करता हूं और सकारात्मक व्यक्ति हूं। यह सच नहीं है कि मैंने शो के दौरान सनी पर अजीब टिप्पणियां कीं। मैं अन्य प्रतियोगियों के साथ-साथ ज्यूरी के साथ भी फ्रेंडली रहा हूं। सनी का व्यक्तित्व इतना आकर्षक है कि यह हर किसी को आकर्षित करता है जो उनके आसपास है। इसके अलावा, मुझे शो के लॉन्च के लिए औपचारिक रूप से आमंत्रित किया गया था, लेकिन मैं नहीं जा सका क्योंकि मेरा पाइलोनिडल साइनस का ऑपरेशन था था और बेड रेस्ट कर रहा था।' बता दें कि पारस ने स्प्लिट्सविला का सीजन जीता था और लोगों का कहना है कि वह वहीं रणनीति बिग बॉस 13 में अपना रहे हैं।

पारस ने गुरुवार रात देवोलेना भट्टाचार्जी को बताया कि सिद्धार्थ को रिहेब सेंटर में एक साल बिताया था और उसका ड्राइवर उसका ड्राइवर नहीं था। शहनाज गिल ने रश्मि देसाई से पूछा कि क्या उन्होंने पिछले दिनों सिद्धार्थ को डेट किया था और उनका ब्रेक-अप बिग बॉस के घर में उनकी लगातार लड़ाई का कारण था। इस बारे में, रश्मि ने कहा कि इस तरह की अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं थी और अगर वे कभी रोमांटिक रिलेशनशिप में होते तो वे रिअलिटी शो में एक साथ हिस्सा नहीं लेते।

बता दें कि पारस ने बिग बॉस सीजन 13 में आते ही अपनी को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ फ्लर्टिंग की और इसके बाद माहिरा शर्मा के करीब भी रहे।

Posted By: Sonal Sharma