Bigg Boss 13: बिग बॉस का कोई भी सीजन होस्ट Salman Khan के बिना अधूरा है। इसलिए तो लाखों बार ठुकपाने पर भी निर्माता हर बार उन्हें शो करने के लिए मना ही लेते हैं। सलमान खान पिछले 10 सालों से बिग बॉस से जुड़े हैं। हालांकि बिग बॉस के घर में मौजूद घरवाले पूरे सप्ताह लड़ते हैं लेकिन सलमान खान केवल वीकेंड्स में आते हैं। बिग बॉस सीजन 13 ने भी खूब टीआरपी बटोरी है क्योंकि वीकेंड का वार में सलमान को देखने के लिए दर्शक टीवी से चिपक जाते हैं।

लेकिन लगता है कि अब सलमान खान के लिए यह शो करना आसान नहीं रहा। सलमान खान का परिवार चाहता है कि वह बिग बॉस छोड़ दे। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान का परिवार उन्हें लेकर चिंतित है।

सलमान की हेल्थ प्रॉब्लम इसक कारण है। परिवार का मानना है कि बिग बॉस में वीकेंड्स में खूब गुस्सा होने के कारण उनके हेल्थ इश्यूज बढ़ सकते हैं। वास्तव में सलमान खान ट्राइजेमिनल न्यूरालजिया नामक एक खतरनाक न्यूरोलॉजीकल बीमारी से जूझ रहे हैं। यह बीमारी इतनी खतरनाक है कि इसे सुसाइडल डिजीज भी कहा जाता है। इस बीमारी से चेहरे पर खासा प्रभाव पड़ता है, इसके होने से मांसपेशियों का गंभीर दर्द उठता है। यह नर्व डिसआर्डर से संबंधित रोग है। इस स्थिति में जब सलमान खान बिग बॉस के सेट पर गुस्सा होते हैं तो उन्हें चेहरे पर दर्द होने लगता है।

बार-बार दर्द होने पर सलमान के हेल्थ पर प्रभाव पड़ रहा है। कई बार प्रोडक्शन हाउस और निर्माताओं से इस बारे में बात की लेकिन निर्माता सलमान को छोड़ना नहीं चाहते हैं। इसलिए परिवार को सलमान के स्वास्थ्य की चिंता सता रही है।

बता दें कि बिग बॉस 13 के अलावा सलमान अभी दबंग 3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी। बता दें कि शो को एक्सटेंड भी किया जा रहे है और इसे लेकर भी चर्चा चल रही है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket