Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के होस्ट Salman Khan इस बार भी Weekend Ka Vaar में अपने ही अंदाज में नजर आए। लेकिन इस एपिसोड के स्पेशल सेगमेंट में उनके साथ अनिल कपूर थे। वे अपनी फिल्म पागलपंती के प्रमोशन के लिए आए थे। अनिल कपूर से बात करते हुए सलमान ने पहली बार अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स के बारे में बात की।

दोनों की हंसी-ठिठोली के बीच सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू हुआ। अनिल को सलमान की फेवरेट को-स्टार्स के बारे में खुलासा करना था। अनिल ने कहा कि इसमें भाग्यश्री, माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय बच्चन, करिश्मा और करीना कपूर, सोनम कपूर और कटरीना कैफ शामिल हैं। सलमान सहमति जताने वाले अंदाज में हंस दिए लेकिन ऐश्वर्या राय को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया। हालांकि कटरीना का नाम लिया तो वह ब्लश करने लगे।

फिर अनिल ने कहा, 'एक और फेवरेट को-स्टार थीं आपकी। वह थी संगीता बिजलानी।' इस बार सलमान ने जवाब दिया, 'वह मेरी रिअल लाइफ हीरोइन है।'

बता दें कि सलमान खान और संगीत बिजलानी का लंबे समय तक रिलेशन रहा था। रिश्ता शादी तक पहुंच गया था और दोनों की शादी के कार्ड तक छप चुके थे। सलमान ने कॉफी विद करण में स्वीकारा था कि संगीता ने उन्हें किसी और के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। ऐश्वर्या राय के साथ भी उनका रिश्ता था लेकिन वह कड़वाहट के साथ खत्म हुआ। कटरीना के साथ भी सलमान का नाम जुड़ा था लेकिन वह रणबीर कपूर के साथ डेट कर रही थी।

बता दें कि बिग बॉस 13 के स्टेज पर पागलपंती के लिए पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला और कीर्ति खरबंदा भी पहुंचे थे।

Posted By: Sonal Sharma