Bigg Boss 13 : बिग बॉस 13 के विजेता का ऐलान हो गया है और इस बार 50 लाख रुपए की ईनामी राशि और ट्रॉफी लेकर गए हैं Sidharth Shukla. 140 दिन बाद बिग बॉस के घर में रहने के बाद Salman Khan के इस शो में Sidharth Shukla, Asim Riaz, Rashami Desai और Shehnaaz Gill आखिरी चार खिलाड़ी बचे थे। Shehnaaz Gill को ट्रॉफी का बड़ा दावेदार माना जा रहा था। पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली Shehnaaz Gill शो के दौरान जबरदस्त चर्चा में रहीं।

Shehnaaz Gill की हर अदा आई रास

Shehnaaz Gill के बारे में कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर में 20 हफ्तों के अपने सफर में इन एक्ट्रेस ने खुद को साबित किया है। उनका हर अदा दर्शकों को रास आई है। उन्होंने साबित कर दिया है कि वे एक अच्छी दोस्त की भूमिका निभा सकती हैं तो वक्त आने पर अपने तीखे तेवर भी दिखा सकती हैं। उन्हें एंटरटेनर ऑफ द हाउस यानी सबसे ज्यादा मनोरंजन करने वाली करार दिया गया है। शो के दौरान एक बार Shehnaaz Gill कौवे से बात करती नजर आई थी और इन पल को टेलिकास्ट भी किया गया था। शो में जब गौतम गुलाटी आए थे, तब दोनों ने पंजाबी में जो बातें की थीं, उसने सभी को हंसने के लिए मजबूर कर दिया था।

सबसे ज्यादा मिला सेलिब्रिटी का सपोर्ट

Shehnaaz Gill को बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा सेलिब्रिटी का सपोर्ट मिला। कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, गौतम गुलाटी, जय भानुशाली और माही विज ने Shehnaaz Gill की खुलकर तारीफ की। शो में जब Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill के नाम जबरदस्त चर्चा में रहे, लेकिन एक्ट्रेस ने कभी इसका फायदा उठाने की कोशिश नहीं की। बिग बॉस के दिए टास्क को उन्होंने अपने दम पर पूरा करने की कोशिश की।

Shehnaaz Gill की निभाई दोस्ती

Shehnaaz Gill ने शो में पक्के दोस्त की भूमिका निभाई। उनके ज्यादा दोस्त नहीं थे, लेकिन जिनसे कभी दोस्ती थी, सच्ची थी। Sidharth Shukla के अलावा कबीर सिंह से उनकी दोस्ती रही। कबीर सिंह जब भी मुश्किम में होते थे, Shehnaaz Gill साथ खड़े नजर आती थीं।

सलमान खान की फेवरेट Shehnaaz Gill

यह कहना भी गलत नहीं होगा कि Shehnaaz Gill शो के होस्ट सलमान खान की फेवरेट हैं। कई बार सलमान ने बड़े भाई की तरह उन्हें सलाह दी है। संभवतया Shehnaaz Gill ऐसी प्रतिभागी हैं जिनके विदेश में सबसे ज्यादा फैन्स हैं। पंजाब के अलावा यूके, कनाडा, यूएसए के उनके लिए वोटिंग हुई है।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket