Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में उठापटक का दौर जारी है। तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान और गौहर खान के बाहर होने के बाद वाइल्ड कार्ड के रूप में कुछ दिन पहले ही कविता कौशिक, शार्दुल पंडित और नैना सिंह की एंट्री हो चुकी हैं। अब वाइल्ड कार्ड के रूप में एक और शख्स की शो में शामिल होने की बारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अली गोनी (Aly Goni) की नवंबर के पहले सप्ताह में वाइल्ड कार्ड के रूप में Bigg Boss के घर में एंट्री होगी। Yeh Hai Mohabbatein फेम एक्टर अली गोनी बिग बॉस कंटेस्टेंट Jasmin Bhasin के अच्छे दोस्त बताए जाते हैं। वे पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर Jasmin को लगातार सपोर्ट करते आ रहे हैं। यदि उनकी घर में एंट्री हुई तो बिग बॉस के घर में समीकरण बदले हुए नजर आ सकते हैं।

Ali Gony हार्दिक पांड्या की पार्टनर Natasa Stankovic के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अली गोनी की एंट्री अब तय है। इसके मुताबिक, अली को पहले अप्रोच किया गया था, लेकिन उस समय उनकी कुछ कमिटमेंट थी। अब मामला बन गया है। Jasmin फिलहाल घर में मजबूत हो रही हैं। और अली वहां जाकर एक अच्छे सहयोगी बन सकते हैं। बात यह है कि दोनों एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन सकते हैं, क्योंकि ये दोनों एक दूसरे से लंबे समय से संपर्क में रहे हैं।

गौरतलब है दोनों ने कभी भी कपल होने की बात पर मुहर नहीं लगाई है। ऐसे में बिग बॉस के घर में अगर कोई केमेस्ट्री दोनों के बीच बनाती है, तो यह काफी मजेदार हो सकता है। वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में आई कविता कौशिक ने काफी उथल-पुथल मचाई है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अली गोनी की एंट्री के बाद घर का माहौल कैसे रहता है।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस