Bigg Boss 14: बिग बॉस में इस बार कंटेस्टेंट्स के साथ सीनियर्स भी घर में रह रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की तिकड़ी को तूफानी सीनियर्स नाम दिया गया है और ये कंटेस्टेंट से टास्क करवा रहे हैं। तूफानी सीनियर्स विशेषकर सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत पसंद किया जा रहा है, इसके चलते इन सीनियर्स के बिग बॉस के घर में रहने के समय को एक सप्ताह बढ़ाया जा सकता है।

सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान का पहले दो सप्ताह तक बिग बॉस के घर में ठहरने का कार्यक्रम था। अब मिल रही खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता को मेकर्स और भुनाना चाहते हैं। इसके चलते तीनों तूफानी सीनियर्स अब एक और सप्ताह तक बिग बॉस के घर में रहेंगे। इसकी वजह से वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करने वाले कंटेस्टेंट को अभी एक सप्ताह और इंतजार करना होगा।

तूफानी सीनियर्स में सिद्धार्थ शुक्ला को अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ रिलेशन की वजह से ज्यादा पसंद किया जा रहा है। पहले निक्की तंबोली के साथ रिलेशन तो उसके बाद रुबीना दिलैक से बहस की वजह से सिद्धार्थ को अच्छा एंटरटेनर माना जा रहा है। माना जा रहा है कि सिद्धार्थ की वजह से बिग बॉस की TRP पर असर पड़ सकता है।

सिद्धार्थ की वजह से बिग बॉस 13 के सीजन को काफी फायदा हुआ था और शो को एक महीने आगे तक बढ़ाना पड़ा था। विजेता बनने के बाद भी सिद्धार्थ लगातार खबरों में रहे और उनके गानों को भी लोगों ने काफी पसंद किया। ऐसे में सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग की वजह से बिग बॉस की टीआरपी पर असर पड़ सकता है और मेकर्स उनके घर में रहने के टाइम को बढ़ा सकते हैं। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला वही कर रहे हैं, जो उनसे अपेक्षित था। सिर्फ अपने फैंस की वजह से नहीं, बल्कि घर में वो लगातार वो सब कर रहे हैं, जिसकी मेकर्स मांग कर रहे थे। वैसे बिग बॉस पहले हफ्ते टीआरपी रैंकिंग में टॉप-5 में जगह नहीं बना पाया है।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020