Bigg Boss 14 VIDEO: रियल्टी शो बिग बॉस 14 के घर में हो रही हर हलचल पर दर्शकों की नजर है। ताजा वीडियो Sara Gurpal (सारा गुरपाल) और Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) का है। शो के दौरान सभी प्रतिभागी बैठे हैं, तभी सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को ऐसा कुछ कह दिया कि सभी को शहनाज गिल की याद आ गई। शहनाज बिग बॉस 13 का हिस्सा थीं और सिद्धार्थ के साथ उनके किस्से खूब पसंद किए गए थे। शो के दौरान ही सिद्धार्थ ने शहनाज को प्रपोज भी कर दिया था। ताजा वीडियो में सारा ने सिद्धार्थ को ‘पंजाब का जीजा’ कह दिया। इस पर सिद्धार्थ शरमा गए, जबकि बाकी लोग ठहका लगाकर हंसने लगे। Bigg Boss 14 की यह ताजा वीडियो वायरल हो रहा है। (नीचे देखें वीडियो)

Bigg Boss 14 के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा गुरपाल, सिद्धार्थ से कह रही हैं, पंजाब के दर्शकों की तरफ से बोल रही हूं रिश्ते में तो आप जीजा लगते हो हमारे। इस पर सिद्धार्थ पूछते हैं, 'जीजा कैसे?' जवाब में सारा कहती हैं, हमें पता है तू जीजा है हमारा, किसने नहीं देखा बेबी तेरा। मैं दिल से बोल रही हूं। इस पर Sidharth Shukla कहते हैं, मैं दिल से दिल तक बोलता हूं।

त्रिशूल लेकर जमकर नाचीं राधे मां, घर में लगाया दरबार, सिद्धार्थ ने लिया आशीर्वाद

Bigg Boss 14 में राधे मां की एंट्री भी हुई है। साथ ही राधे मां उनके प्रतियोगियों में है, जिनकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। ताजा एपिसोड में राधे मां की घर में एंट्री होती है। इसके बाद वे बिग बॉस के घर में ही दरवार लगाती हैं। त्रिशूल लेकर नाचती हैं। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला समेत अन्य प्रतिभागी उनका आशीर्वाद लेते भी नजर आ रहे हैं। शो के दौरान राधे मां एक सिंहासन पर बैठती है और सभी से कहती हैं, जिस बच्चे के ऊपर मां खुश होती है, वो बच्चा बुलंदियों को छूता है।

इसी शो के दौरान जैस्मीन भसीन और निक्की तम्बोली की लड़ाई हो जाती है। दरअसल, बिग बॉस के आदेश के मुताबिक, निक्की को बर्तन धोने का काम मिलता है, लेकिन दक्षिण भारत की यह एक्ट्रेस यह कहते हुए इन्कार कर देती है कि उसके नाखून खराब हो जाएंगे। इस पर जैस्मीन और निक्की के बीच नोंकछोंक हो जाती है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020