Bigg Boss 15 contestants भारतीय टेलीविजन पर सबसे बड़े रियलिटी शो में से एक है। सबसे विवादास्पद शो के रूप में जाना जाने वाला यह सभी सही और गलत कारणों से दर्शकों का ध्यान आकर्षित करता है। हर साल, सेलिब्रिटी का एक नया चेहरा रियलिटी शो में भाग लेता है और इसे सार्थक बनाता है। अब तक हमने बिग बॉस के 14 सीजन देख चूकें हैं, जिनमें से अधिकांश को सलमान खान ने होस्ट किया है और अब बिग बॉस के 15 वें सीजन को भी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान द्वारा ही होस्ट किए जाने खबर है।

जहां Big Boss 15 के होस्ट की पुष्टि हो गई है, वहीं कई हस्तियों के शो का हिस्सा बनने की अटकलें लगाई जा रही हैं। और यह हम आपके लिए उन हस्तियों की सूची लेकर आए हैं, जिनके बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वे बिग बॉस 15 का हिस्सा बन सकते हैं। तो चलिए उन स्टार के बारे में जानते हैं जो बिग बाॅस सीजन 15 में नजर आ सकते हैं।

मोहसिन खान, जो भारतीय टीवी के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक है, अभिनेता वर्तमान में राजन शाही की ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक सिंघानिया की भूमिका निभा रहे हैं। मोहसिन खान की भी बिग बॉस 15 मे आने की अटकले है।

जलेबी में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली रिया चक्रवर्ती विवादास्पद रियलिटी शो के अगले सीज़न में दिखाई दे सकती हैं। अगर रिया वास्तव में शो करती हैं, तो यह टीवी पर उनकी शुरुआत होगी।

बालिका वधू फेम नेहा मर्दा को बीबी 15 का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है। अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इसकी जानकारी दी।

सिंगर राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार के बीबी के नए सीजन में नजर आने की संभावना है। टीवी एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने शो के पिछले सीजन में हिस्सा लिया था और वह बीबी 14 की फर्स्ट रनर-अप बनकर उभरे थे।

एकता कपूर की नागिन 5 में नजर आने वाली अभिनेत्री सुरभि चंदना को अब बिग बॉस 15 में देखा जा सकता है।

कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने बिग बॉस का पहला सीजन किया था। बाद में उन्हें बीबी 14 में एक चैलेंजर के रूप में देखा गया था। अब, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, द कपिल शर्मा शो के सदस्य कृष्णा की भी बिग बॉस 15 के सीजन में काम करने की अटकलें हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले साल निया शर्मा को बिग बॉस 14 शो के लिए संपर्क किया गया था, हालांकि, उन्होंने इस अफवाहों का खंडन किया। लेकिन कहा जा रहा है कि वह सलमान खान के शो का नया सीजन कर सकती हैं।

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिशा वकानी मां बनने के बाद से ही गायब हैं। वह पिछले तीन सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं लौटी है। हालांकि चर्चा है कि दिशा वकानी उर्फ दया बेन बीबी 15 में नजर आ सकती हैं।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags