बिग बॉस 15 में अब तक 5 वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। इसके बाद भी शो की टीआरपी में कोई फर्क नहीं पड़ा है। टीआरपी बढ़ाने के लिए राखी सावंत और उनके पति को भी लाया गया। शो में कंटेस्टेंट्स गंदी तरह से लड़ रहे है। शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी में जमकर झगड़ा तक हुआ। यहां तक की शमिता की तबीयत खराब हो गई।

सलमान खान द्वारा होस्ट बिग बॉस 15 को दो महीने हो चुके हैं। इसके बावजूद इसका नाम टीआरपी के टॉप शोज की लिस्ट में नहीं है। ऐसे में अब मेकर्स की निगाहे बिग बॉस के पुराने सीजन का हिस्सा रही उस कंटेस्टेंट पर है। जिसने अपनी अदा से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने शहनाज गिल को शो का हिस्सा बनने के लिए न्योता दिया है।

बतौर गेस्ट आ सकती हैं शहनाज

रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस मेकर्स ने शहनाज गिल को बतौर गेस्ट आने के लिए कहा है। शहनाज की ओर से अभी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। हालांकि अगर वो शो का हिस्सा बनती हैं, तो यकीनन टीआरपी बढ़ेगी।

बिग बॉस 13 का रहीं हिस्सा

शहनाज गिल बिग बॉस 13 का हिस्सा थीं। शो से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ हई। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रिलेशन को लोगों ने बेहद पसंद किया। सोशल मीडिया यूजर्स ने कपल को सिडनाज नाम दिया। शहनाज बिग बॉस ओटीटी में गेस्ट बनकर पहुंची थीं। तब उनके साथ सिद्धार्थ भी थे।

Posted By: Arvind Dubey