The Kapil Sharma Show : Akshay Kumar की 'हाउसफुल 4' अगले हफ्ते आ रही है, इसके गाने 'शैतान का साला' ने खासी धूम मचा रखी है। जब से यह जारी हुआ लाखों बार इसे देखा जा चुका है। इसे लेकर एक चैलेंज भी शुरू हुआ, जिसमें कई फिल्मी हस्तियों ने हिस्सा लिया। आम लोग जब इस चैलेंज में शामिल हुए तो अक्षय कुमार ने उनके वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेअर किए थे। यह चैलेंज अभी कमजोर नहीं हुआ है, अब The Kapil Sharma Show के कलाकारों ने इस चैलेंज को स्वीकर कर Bala की धुन पर डांस किया है। यह डांस वाकई देखने लायक है।

कपिल की टीम में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, प्रीति सिमोस और चंदन प्रभाकर ने यह डांस किया है। इसके वीडियो को शो के प्रोमो में यूज किया जा रहा है। इसी के साथ टीम ने कहा है 'हमने दे दिया है चैलेंज हाउसफुल की टीम को, क्या होगा अंजाम देखिये आने वाले वीकेंड पर'।

बता दें कि आयुष्मान खुराना ने सबसे पहले इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। यह वीडियो Akshay Kumar को बेहद अच्छा लगा था और उन्होंने इसकी खुलकर तारीफ की थी।

'शैतान का साला' गाना डांस स्टेप्स के कारण चर्चा में बना हुआ है। अक्षय ने इसमें वाकई कमाल डांस किया, इसे सोहेल सेन और विशाल डडलानी ने गाया। इससे पहले EK CHUMMA रिलीज हुआ था जिसमें पूरी स्टारकास्ट दिखी थी। फिल्म में अक्षय कुमार - पूजा हेगड़े, बॉबी देओल - कृति सेनन और रितेश देशमुख - कीर्ति खरबंदा की जोड़ी बनाई गई है।

फरहाद समजी इस फिल्म के निर्देशक हैं। यह हिट फ्रेंचाइज 'housefull' का हिस्सा है। पुनर्जन्म पर कहानी इसमें दिखने वाली है।

अगले हफ्ते यानी 25 अक्टूबर को यह फिल्म रिलीज हो जाएगी। 'हाउसफुल 4' में राणा दग्गुबाती भी हैं। जॉनी लिवर, चंकी पांडे, शरद केलकर और रंजीत के भी इसमें डबल रोल नजर आएंगे। इस फिल्म के साथ 'सांड की आंख' और Made In China भी रिलीज हो रही है। प्रचार में सबसे आगे Housefull 4 ही है। फिलहाल इसकी टीम अभी ट्रेन से मुंबई से दिल्ली का सफर कर रही है।

Posted By: Sudeep mishra