Raju Srivastava News: कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव को बुधवार सुबह नई दिल्ली के एक जिम में वर्कआउट करने के दौरान हल्का दिल का दौरा पड़ा। 59 वर्षीय राजू की टीम ने इस खबर की पुष्टि की। उन्‍होंने बताया कि राजू सर को वर्कआउट के दौरान हल्का दिल का दौरा पड़ा। वह एम्स में भर्ती है, लेकिन वह ठीक है। वह होश में है। जिम में वर्कआउट के दौरान ट्रेडमिल पर दौड़ते समय वह गिर पड़े। एम्स सूत्रों के अनुसार, राजू श्रीवास्तव को मेजर हार्ट अटैक आया है। उनकी एक धमनी पूरी तरह ब्लॉक थी, इसलिए स्टेंट डाला गया है। वह आइसीयू में वेंटिलेटर पर हैं। राजू पहले से भी हार्ट के मरीज हैं और उनकी पहले भी एंजियोप्लास्टी हो चुकी है।

कानपुर के मूल निवासी राजू श्रीवास्तव ने कई टेलीविजन शो में कामेडियन के रूप में काम किया है। इस समय वह उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद (यूपीएफडीसी) के अध्यक्ष भी हैं। राजू श्रीवास्तव की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। फैन उनके अटैक की खबर से चिंतित है। वह उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं।

कई लोग उनकी सेहत पर नजरें जमाए हुए हैं। राजू श्रीवास्तव ने कई फिल्मों में भी काम किया हैl इसके अलावा उनकी छवि एक अच्छे कलाकारों के तौर पर की जाती हैl वह अक्सर अमिताभ बच्चन की नकल उतारते भी नजर आए हैंl वहीं वह लालू प्रसाद यादव की भी कॉमेडी कर चुके हैंl राजू श्रीवास्तव कॉमेडी इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैl उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया हैl

Koo App

Wishing Raju Srivastava A Speedy Recovery 🙏 - #rajusrivastava #gajodhar #raju #srivastava #laughingcolours #LC

View attached media content

- Laughing Colours (@laughingcolours) 10 Aug 2022

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close