टीवी का पॉपुलर शो नच बलिए एक बार फिर दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार है। खबर है कि जल्द ही इस शो का सीजन 9 शुरू होने वाला है, जिसमें छोटे पर्दे की कुछ फेमस जोड़ियां हिस्सा लेंगी। बता दें कि, नच बलिए का आखिरी सीजन 2017 में हुआ था। 2017 में टीवी की बहू दिव्यांका त्रिपाठी ने यह खिताब जीता था। खबर है कि इस बार के सीजन में बहुत कुछ नया होने वाला है। जी हां बताया जा रहा है कि नच बलिए का यह सीजन बहुत ही खास होगा, क्योंकि, इस बार शो के होस्ट से लेकर शो के प्रोड्यूसर और जज तक सबकुछ नया-नया होने वाला है।

सलमान खान करेंगे प्रोड्यूस

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को मिल रही अच्छी टीआरपी को देखते हुए लगता है कि सलमान खान अब टीवी पर भी फोकस कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि नच बलिए के इस सीजन को सलमान खान प्रोड्यूस करने वाले हैं। इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि नच बलिए के इस सीजन से टीआरपी कमाने के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ इस शो में जज की भूमिका भी निभा सकते हैं। वहीं, एक खबर यह भी आ रही है कि शो मेकर्स ने शाहीद कपूर और उनकी पत्नी मीरा को भी जजमेंट के लिए अप्रोच किया है।

कॉमेडियन सुनील और जेनिफर कर सकती हैं शो को होस्ट

लंबे वक्त के बाद टीवी पर लौट रहे इस शो का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, मेकर्स भी इसको एंटरटेनिंग बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। इस सीजन में जोड़ियों के अलावा होस्ट भी खास और एंटरटेनिंग होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इस बार का सीजन होस्ट कर सकते हैं। वहीं, 'बेहद' फेम जेनिफर विंगेट उनकी शो होस्ट-पार्टनर होंगी। यानि इस बार के सीजन में कॉमेडी और खूबसूरती का तड़का लगेगा। इस बार के सीजन का कांसेप्ट थोड़ा बदल दिया गया है।

ये जोड़ियां हो सकती हैं शामिल

डांस के शो में रोमांस का तड़का लगाने के लिए मेकर्स कुछ ऐसी जोड़ियों को अप्रोच कर रहे हैं, जो टीआरपी बटोरने में सफल हो सके। इसमें सबसे पहला नाम हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी का है। पिछले दिनों खबर थी हिना खान 'कसौटी जिंदगी के' से ब्रेक ले रही हैं, इसलिए संभावनाएं जताई जा रही है कि हिना और रॉकी इस सीजन की सबसे बड़ी जोड़ी में से एक हो सकती है। हालांकि दोनों की तरफ से अब तक कोई बयान नहीं दिया गया है। इनके अलावा दृष्टि धामी-नीरज खेमका भी शो का हिस्सा हो सकते हैं। हालांकि दोनों ने इस खबर को महज एक अफवाह करार दिया है। बता दें कि, दृष्टि धामी के भाई और भाभी भी इस शो में हिस्सा ले चुके हैं।

इन जोड़ियों को किया गया अप्रोच

बताते चलें कि, हिना खान और दृष्टि धामी के अलावा श्रीसंत-भुवनेश्वरी, मोहित मलिक-अदिति, सोमी खान-दीपक ठाकुर (बिग बॉस 12 की जोड़ी), सुमेध मुदगालकर-मल्लिका सिंह, सना खान-मेल्विन लुई, रोहन मेहरा-कांची सिंह, अनीता हसनंदानी- रोहित रेड्डी, वरुण सूद-दिव्या अग्रवाल,रूबिना-अनुभव शुक्ला, सिद्धार्थ निगम-अवनीत कौर भी नजर आ सकते हैं। हालांकि इन नामों को लेकर अभी कोई फाइनल जानकारी नहीं मिली है और ना ही इन जोड़ों की ओर से कोई कन्फर्मेशन मिला है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket