क्राइम पेट्रोल अभिनेता शफीक अंसारी का रविवार 10 मई, 2020 को निधन हो गया। एक्टर कुछ सालों से कैंसर से जूझ रहे थे और कल मुंबई में उनका निधन हो गया। 29 अप्रैल और 30 अप्रैल को बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर का निधन पहले से ही एक बहुत बड़ा नुकसान था और शफीक अंसारी की मौत की खबर एक और दिल दहला देने वाली खबर है। अभिनेता ने एक सहायक निर्देशक और लेखक के रूप में मनोरंजन की दुनिया में अपना सफर शुरू किया था और फिर बाद में अभिनय में कदम रखा।

टेलीचक्कर के मुताबिक, 'शफीक अंसारी कुछ सालों से पेट के कैंसर से पीड़ित थे और वह घातक बीमारी से लड़ाई हार गए।'

शफीक अंसारी न केवल क्राइम पेट्रोल में देखा गया था, बल्कि वे कई फिल्मों एक हिस्सा भी रहे। वह कथित तौर पर अमिताभ बच्चन स्टारर बागबान के पटकथा लेखकों में से एक थे।

उनके निधन की खबर से आहत उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया। शफीक अंसारी सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के सदस्य थे, और निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सिंटा ने लिखा, "#CINTAA अंसारी शफीक (जून 2008 से सदस्य) के निधन पर सबसे गहरी संवेदना व्यक्त करता है।'

शफीक अंसारी ने कई फिल्मों के लिए लेखक के रूप में भी काम किया था, जिसमें दोस्त, इज्जतदार, प्रतिज्ञा, दिल का हीरा सहित कई फिल्में शामिल थीं।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close