Criminal Justice Series: बाल कलाकार ज़ारा आहूजा के हत्यारे को खोजने के लिए पुलिस और प्रॉसिक्यूशन पक्ष पर दबाव बढ़ने के कारण, उसका भाई मुकुल आहूजा उसके खिलाफ बढ़ते सबूतों के कारण एक जुवेनाइल होम में रहता है। उसके लिए संघर्ष जारी रखते हुए, माधव मिश्रा अपने वकील के कर्तव्य को निभाते हुए, जुवेनाइल होम के नामित सलाहकार की मदद से मुकुल को समझने की दिशा में एक कदम उठाता है। मुकुल और उनके व्यवहार के बारे में उनकी नई समझ ने उन्हें पहली बार मुकुल के साथ एक रिश्ता बनाने की अनुमति दी है। मुकुल को माधव मिश्रा के सपोर्ट का एहसास हुआ, आखिरकार पार्टी में उस भयानक रात को ड्रग्स बेचने के बारे में साफ हो गया, जहां उसकी बहन को आखिरी बार देखा गया था।

5 वें एपिसोड में आएगा ट्विस्ट

दूसरी ओर, नीरज अवंतिका की सभी फंडिंग को रोक देता है ताकि वह अपनी बेटी के कथित हत्यारे का बचाव न कर सकें। साथ ही वह पब्लिक प्रॉसिक्यूटर लेखा के साथ एक धमाकेदार रिकॉर्डिंग साझा करता है। अदालत में एविडेंस स्वीकार्य नहीं होने के बावजूद यह कदम मुकुल के खिलाफ संभावित रूप से मामले को मोड़ सकता है।

पंकज त्रिपाठी करेंगे खुलासे

अगले एपिसोड में, मुकुल इस बार जुवेनाइल होम में इंतज़ार करते-करते थक जाता है और भागने का प्लान बनाता है। अवंतिका की दलीलों के बावजूद नीरज अपने बेटे के खिलाफ गवाही देने के लिए तैयार हो जाता है और इसे अपने रिश्ते में आखिरी तिनका मानता है। जैसे-जैसे मुकुल के खिलाफ मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, क्या माधव मिश्रा मुकुल के खिलाफ एक और बड़ा आरोप संभाल पाएंगे? इस बार सीरीज के मेकर्स नए एपिसोड में ऐसे ट्विस्ट लाने वाले हैं जिसे देख दर्शकों के लिए नजरें हटा पाना मुश्किल होगा। बता दें कि क्रिमिनल जस्टिस सीरीज में एक उलझा हुआ मर्डर केस को सुलझाने की कहानी है।

Posted By: Ekta Shrma

  • Font Size
  • Close