कलर्स चैनल के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने सीजन-3 के विजेताओं का फैसला रविवार रात हो गया। पीयूष और रूपेश ने यह खिताब जीत लिया है। नागपुर के पीयूष गुभरेले और उनके कोरियोग्राफर रूपेश सोनी का नाम अब सबकी जुबां पर है। रविवार को हुए फिनाले में टाप छह प्रतिभागियों में उनके साथ सूचना चोरगे-वैष्णवी पाटिल, अमन कुमार राज-योगेश शर्मा, सोहेल खान-विशाल सोनकर, सोमांश डंगवाल-आकाश थापा और गुंजन सिन्हा-सागर बोरा भी जगह बनाने में कामयाब रहे। पीयूष और रूपेश ने विजेता ट्राफी और 40 लाख रुपये की इनामी धनराशि के साथ एक कार भी जीती है। 40 लाख की इनामी धनराशि को दोनों में समान रूप से बांटा जाएगा। शो की जज माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांदे के साथ बतौर विशेष अतिथि आए मिथुन चक्रवर्ती ने दोनों को ट्राफी दी। फिनाले में मिथुन अपने नए शो "हुनरबाज देश की शान" का प्रमोशन करने पहुंचे थे, वहीं भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने कार्यक्रम की मेजबानी की। इस मौके पर तीनों जजों ने भी डांस परफार्मेंस दिया।

इनाम के पैसों से लेंगे घर

इस राशि के उपयोग को लेकर रूपेश ने कहा, मुझे इन पैसों को बचत के रूप में रखना है। पीयूष ने कहा, मैं अपने परिवार के लिए एक घर लेना चाहूंगा। काफी वक्त से नागपुर में घर लेने की योजना है। उम्मीद है इन पैसों से काफी मदद मिलेगी।

कोरोना के चलते मुश्किलों भरा रहा सफर

पीयूष ने कहा, डांस दीवाने-3 का सफर बहुत मुश्किल रहा। रूपेश ने कहा, पीयूष अपनी मेहनत से आगे बढ़े हैं। कोरोना की वजह से लाकडाउन के दौरान रिहर्सल का वक्त कम मिला था। शूटिंग के लिए कई बार मुंबई से बाहर दूसरे शहरों में जाना पड़ा था। बहुत मुश्किलें थीं, लेकिन सारी मेहनत सफल रही।

Posted By: Navodit Saktawat