तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का किरदार दयाबेन (Dayaben) को फैंस काफी समय से मिस कर रहे हैं। इस किरदार को सालों से दिशा वकानी (Disha Vakani) निभा रही थी, लेकिन 2017 में मातृत्व अवकाश पर चली गई। तब से वह शो में नहीं लौटी है। तब से लगातार फैंन उनके जल्द शो में आने की उम्मीद कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर दिशा वकानी की एक फोटो वायरल हो रही है। जिसके बाद प्रशंसकों के लिए उनके शो में आने की उम्मीद जाग गई है।

दरअसल इंस्टाग्राम पर दिशा वकानी (Disha Vakani) के फैन अकाउंट ने एक फोटो शेयर की है। जिसमें निर्माता असित कुमार मोदी, जेठालाल (दिलीप जोशी), बबीता (मुनमुम दत्ता), दयाबेन (दिशा वकानी) नजर आ रहे हैं। जैसे ही यह तस्वीर वायरल हुई लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट किया है कि मैंम आप कब आएगी तारक मेहता में, मिस यू आपका पड़ा फैन पाकिस्तान से।

एक यूजर ने कमेंट किया कि सिल्वर स्क्रीन पर आपके आने का इंतजार है। एक फैन ने लिखा हम आपको बहुत याद करते हैं प्लीज वापस आ जाओ। वहीं एक ने कमेंट किया है कि मैडम आप कभी आ रहे हो वापस से, आपके बिना शो अच्छा नहीं लगता। आपको देखने के लिए बार-बार पुराना पहले वाला सीरियल देखते है हम लोग परिवार के साथ।

वहीं इससे पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के घनश्याम नायक (नट्टू काका) ने भी एक इंटरव्यू में दिशा वकानी (Disha Vakani) को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा था कि हम सभी उनका इंतजार कर रहे हैं। पूरी उम्मीद है कि वह जल्द वापसी करेंगी। शो में 12 साल तक अंजिल मेहता का किरदार निभा रही नेहा मेहता ने भी शो को छोड़ दिया है। उनकी जगह सुनैना फौजदार अंजलि के किरदार में नजर आ रही हैं।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags