Kareena Kapoor Upset With Diljit: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ कई बार बता चुके हैं कि वे करीना कपूर के बहुत बड़े फैन हैं। वे कुछ साल पहले करीना कपूर के साथ फिल्म उड़ता पंजाब में भी नजर आ चुके हैं। हालही में दिलजीत और करीना एक बार फिर आमना-सामना हुआ, जहां करीना कपूर दिलजीत के कुछ नाराज सी नजर आई। दरअसल दिलजीत दोसांझ अपनी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' को प्रमोट करने के लिए डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में पहुंचे थे। इस दौरान करीना ने दिलजीत को लेकर कुछ बातें कही।

बता दें कि, करीना कपूर खान डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस की जज हैं। करीना के शो में कई बड़े स्टार्स अपनी फिल्मों को प्रमोट करने आ रहे हैं। इस बीच दिलजीत भी एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ अपनी आगामी फिल्म अर्जुन पटियाला के प्रमोट करने पहुंचे थे। इस दौरान करीना कपूर ने कहा कि, 'दिलजीत कहते हैं कि वे मेरे सबसे बड़े फैन है, लेकिन वह मुझसे बहुत कम बात करते हैं।' करीना की इस नाराजगी और शिकायत का जवाबा देते हुए दिलजीत ने कहा कि-जब एक फैन अपने आइडल स्टार से मिलता है, तो ज्यादा बात नहीं करता है। मैं आपसे बात नहीं कर पाता, लेकिन मैंने आपके लिए एक गाना बनाया है।

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिलजीत ने जमकर स्टेज पर भांगड़ा किया, जबकि करीना उन्हें चीयर करती नजर आईं। बता दें कि, दिलजीत और करीना कपूर खान फिल्म 'गुड न्यूज़' में फिर से एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में करीना और दिलजीत के अलावा अक्षय कुमार और कियारा आडलाणी भी नजर आएंगी। इसके साथ ही करीना कपूर फिल्म अंग्रेंजी मीडियम में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना के साथ इरफान खान दिखाई देंगे।