मुंबई। सब टीवी का पॉपुलर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस दयाबेन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले ये खबर आ रही थी दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है। दिशा अब अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा फोकस करना चाहती हैं इसलिए वे शो में वापस नहीं आएंगी। ऐसे में शो के प्रोड्यूसर उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ़ रहे हैं। इस बीच दूसरी खबर ये आ रही है कि, दिशा ने शो में वापस आने के लिए अपनी कुछ शर्तें रखी है, जिसके बारे में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने हालही में मीडिया से बात की।

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी बताया कि, 'मेरा एक्ट्रेस के साथ कोई विवाद नहीं है। दिशा पिछले एक साल से अधिक समय से हमारे साथ काम नहीं कर रही हैं। हर मां अपने बच्चे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहती है, लेकिन अब जब उनकी बेटी एक साल की हो गई है, तो हम उम्मीद कर रहे हैं कि दिशा शो में जल्द वापसी करेंगी। मेरे दर्शक दयाबेन की लंबी अनुपस्थिति पर सवाल उठा रहे हैं, हालांकि, उनके न होने की वजह से शो की रेटिंग प्रभावित नहीं हुई है।'

नए किरदार की तलाश करेंगे मोदी

असित कुमार मोदी ने आगे कहा कि, 'अब हम उन्हें और टाइम नहीं दे सकते और अगर दिशा ने शो पर लौटने की बात फिर से टाल दी तो इस बार उनकी जगह नए किरदार को लाना होगा।' आपको बता दें मां बनने के बाद से ही दिशा सितंबर 2017 से शो से बाहर हैं।

अभी खत्म नहीं हुआ कॉन्ट्रैक्ट

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा वकानी का कॉन्ट्रैक्ट अभी खत्म नहीं हुआ है। दिशा अभी भी शो का हिस्सा है। बता दें कि, दिशा पिछले साल मार्च में वापसी करने वाली थी। इस दौरान खबर आई थी कि, अपनी बेटी की देखभाल की वजह से वह शो में दोबारा आने के लिए मानसिक तौर पर तैयार नहीं हैं।

दिशा ने रखी शर्ते

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी इस सीरियल में दोबारा वापसी के लिए ज्यादा फीस चाह रही हैं। दिशा ने शर्त रखी कि वह सुबह 11 बजे से शाम को 6 बजे तक की शिफ्ट में काम करेंगी। इतना ही नहीं दिशा महीने में सिर्फ 15 दिन ही काम करेंगी। ये शर्तें मेकर्स को मंजूर नहीं है।

Posted By: