Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah को लेकर एक बार फिर दिशा वाकानी चर्चा में हैं। दिशा की वापसी की चर्चा फिर चल पड़ी है। खबर है कि 'दया बेन' का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस Disha Vakani की शो में अब वापसी नहीं होगी। लंबे समय से दया बेन के किरदार को लेकर कयासबाज़ी चल रही थी। दिशा लगभग एक साल पहले मातृत्व अवकाश पर गई थीं और फिर नहीं लौटीं। छह महीने से उनके फ़ैंस उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं।

हाल ही में ख़बर थी कि दिशा शो में वापसी नहीं करना चाहतीं, मगर इसके कुछ वक़्त बाद सुनने में आया था कि उन्होंने वापसी के लिए निर्माताओं से भारी रकम फीस के रूप में मांगी। अब जो ख़बरें आ रही हैं, वो यह है कि दिशा शो में नहीं लौटेंगी। बताया गया है कि शो के मेकर्स और दिशा के बीच फीस को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं हो सका। निर्माता, दिशा की मांग पर सहमत नहीं हुए। निर्माताओं ने अब नई एक्ट्रेस तलाश शुरू कर दी है।

'तारक मेहता की टीम' ने टीवी एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी से बात की है। अमी को दयाबेन का किरदार निभाने के लिए बुलाया जा सकता है। अमी 'सजन रे झूठ मत बोलो', 'चिड़िया घर' और 'पापड़ पोल' जैसे कॉमिक धारावाहिकों के लिए जानी जाती हैं। हालांकि अमी की ओर से इस बात से इंकार किया गया है। अमी का कहना है कि उन्हें एप्रोच नहीं किया गया है, मगर उनके दोस्त उन्हें यह किरदार करने के लिए मना रहे हैं। अमी ने यह भी कहा कि दयाबेन का किरदार निभाना एक बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है। जो भी एक्टर इस किरदार को निभाने वाला है, उसे दर्शकों की कड़ी प्रतिक्रिया के लिए तैयार रहना होगा। दिशा 10 सालों तक इस शो से जुड़ी रही हैं। शो में दयाबेन, जेठालाल (दिलीप जोशी) का किरदार है।