Divyanka Tripathi in Ramayan: कोरोना वायरस के इस लॉकडाउन के माहौल में दूरदर्शन कइयों के बचपन और अच्छे पुराने दिनों में वापस ले गया है। एक सप्ताह पहले 80 के दशक के सीरियल रामायण और महाभारत दूरदर्शन पर वापस आया, जिसके बाद कई पुराने शो फिर से चलाना शुरू कर दिया है। निर्मातों की कोशिश है कि सेल्फ-क्वॉरेंटीन के इस पीरियड में दर्शकों का पूरा मनोरंजन हो। 90 के दशक में भी टीवी पर पौराणिक शोज की बहार आ गई थी। जीईसी पर तीन रामायण बनीं थी।

सबसे पुरानी रामानंद सागर की रामायण थी और फिर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की रामायण और आखिरी थी गगन मलिक और नेहा सरगम की रामायण जो कि जीटीवी पर 12 अगस्त से 1 सितंबर 2013 तक चली। इस गगन और नेहा की इस रामायण में Divyanka Tripathi भी नजर आई थी। दिव्यांका त्रिपाठी ने इस पौराणिक शो में अप्सरा का किरदार निभाया था।

स्क्रीनप्ले के मुताबिक उन्हें भगवान राम और सीता के विवाह में देरी करने के लिए भेजा गया था। इस सीक्वेंस में वह स्वर्ग से उतरी अप्सरा लग रही थी।

अपने अप्सरा के लुक पर दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा था कि उन्हें सफेद कॉस्ट्यूम के साथ आम्रपाली स्टाइल में सजाया गया था। बता दें कि दूरदर्शन के बाद जीटीवी पर भी रामायण शुरू हो गई है।

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की मोस्ट डिजायरेबल एक्ट्रेस बन गई हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत शो बनूं में तेरी दुल्हन से की थी। इसके लिए उन्होंने बेस्ट एक्ट्रेस (पॉपुलर), फ्रेश न्यू फेस (फीमेल) के साथ-साथ के साथ शरद मल्होत्रा के साथ मोस्ट पॉपुलर ऑन-स्क्रीन कपल का भी अवॉर्ड पाया। हालांकि दिव्यांका त्रिपाठी के जीवन को पूरी तरह से बदलने वाला शो एकता कपूर का ये है मोहब्बतें था। वह न केवल टेलीविजन उद्योग में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है, बल्कि काफी पॉवरफुल भी है। एक्ट्रेस ने आल्टबालाजी के वेब शो कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में राजीव खंडेलवाल के साथ अभिनय किया।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना