Vivek Dahiya Hospitalised: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांक त्रिपाठी इन दिनों काफी परेशान हैं। दरअसल, दिव्यांका के पति विवेक दाहिया की तबीयत बहुत खराब है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि, टीवी का ये फेवरेट कपल हालही में मकाउ से छुट्टियां मनाकर भारत लौटा था। लेकिन, भारत लौटते ही विवेक की तबीयत अचानक बहुत बिगड़ गई। विवेक को तेज बुखार और पेट दर्द की समस्या की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया। विवेक दाहिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वे बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार विवेक दाहिया की तबीयत बिगड़ने की वजह ये कपल 'नच बलिए 9' के प्री-लॉन्च एपिसोड का हिस्सा नहीं बन पाएगा। विवेक को आंतों का इंफेक्शन और लिवर अबिस हुआ है। ये खबर खुद दिव्यांका ने कंफर्म की है। दिव्यांका का कहना है कि विवेक की तबीयत खराब है, वे अस्पताल में भर्ती है। इस वजह से परिवार के मुंबई पहुंचने तक दिव्यांका को ही शूट और अस्पताल के बीच शफल करना पड़ रहा है। दिव्यांका ने आगे कहा कि, अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद विवेक को कुछ दिनों के लिए बेड रेस्ट करने के लिए कहा गया है। ऐसे में संभव नहीं है कि वे शूटिंग पर लौट सके।

View this post on Instagram

Until we meet again Macao! Au revoir #ParisianMacao

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

डांस रियलिटी शो नच बलिए होस्ट करने को लेकर दिव्यांका ने कहा कि, हमने पहले ही अपनी परफॉर्मेंस शूट कर ली थी, लेकिन खराब तबीयत की वजह अब एकरिंग करना विवेक के लिए संभव नहीं है। मैं इन दिनों विवेक के साथ बिजी हूं, इसलिए मैं अपने बारे में भी कुछ साफ-साफ नहीं बता सकती। बताते चलें कि, दिव्यांका और विवेक नच बलिए 9 को होस्ट करने वाले थे। ये शानदार जोड़ी पिछले साल इस शो के विनर रही थी।

View this post on Instagram

Jaat aur uski Mrs.! #Rajdoot #ThoseWereTheDays

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on